Top News
Next Story
NewsPoint

नवरात्रि सीजन में TVS न किया धमाका! 60,000 से भ कम में लॉन्च की 69km दौड़ने वाली धांसू बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

Send Push

बाइक न्यूज़ डेस्क - त्यौहारी सीजन में अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए TVS मोटर ने अपनी कम्यूटर बाइक Radeon का सबसे सस्ता बेस वेरिएंट लॉन्च किया है। Radeon 110 को ऑल-ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इस वेरिएंट की कम कीमत इसका प्लस पॉइंट है। इसका सीधा मुकाबला Hero Splendor Plus से है। आइए जानते हैं इस बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में और साथ ही इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में भी जानते हैं…

TVS Radeon 110 की कीमत
TVS Radeon फिलहाल तीन वेरिएंट में उपलब्ध है, दिल्ली में इसके बेस एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 59,880 रुपये, ड्रम वेरिएंट की कीमत 77,394 रुपये और डिजी डिस्क की एक्स-शोरूम कीमत 81,394 रुपये है।

पावरफुल इंजन
TVS Radeon में 109.7 cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन लगा है जो 8.19 PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक का इंजन स्मूथ है और सिटी राइड के लिए परफेक्ट है। इसे आप हाईवे पर भी ले जा सकते है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक में ड्रम और डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) लगा है। बाइक के सभी वेरिएंट में 18 इंच के एलॉय व्हील दिए गए हैं। बाइक में कलर LCD स्क्रीन और USB चार्जिंग पोर्ट शामिल हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस से असली मुकाबला टीवीएस रेडियन का सीधा मुकाबला
स्प्लेंडर प्लस से है। स्प्लेंडर प्लस की कीमत 74 हजार रुपये से शुरू होती है। इस बाइक में 100cc का इंजन लगा है जो 7.9 bhp की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाइक में फुली डिजिटल स्पीडोमीटर मीटर दिया गया है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ, कॉल, SMS और बैटरी अलर्ट की सुविधा दी गई है। इतना ही नहीं इसमें USB पोर्ट मिलेगा जिसमें आप अपना फोन चार्ज कर सकते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now