Top News
Next Story
NewsPoint

काइनेटिक ग्रीन ने पेश किया Safar Smart Electric Rikshaw, लॉन्च के साथ ही मिल रहे फेस्टिव और फाइनैंसिंग ऑफर्स

Send Push

ऑटो न्यूज़ डेस्क - इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर बनाने वाली अग्रणी कंपनी काइनेटिक ग्रीन एनर्जी एंड पावर सॉल्यूशंस लिमिटेड ने फेस्टिवल सीजन में इलेक्ट्रिक रिक्शा खरीदने वालों के लिए अपने लोकप्रिय उत्पाद सफर स्मार्ट का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है, जो लीड एसिड और लिथियम आयन जैसे बैटरी वेरिएंट में उपलब्ध है। जो लोग यात्रियों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने या सामान की ढुलाई के लिए नया इलेक्ट्रिक रिक्शा तलाश रहे हैं, उनके लिए काइनेटिक सफर स्मार्ट का लिमिटेड एडिशन मॉडल एक विकल्प बनता है।

अच्छे फीचर्स
काइनेटिक सफर स्मार्ट इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक मजबूत टॉप रूफ के साथ एक खास कैरियर दिया गया है, जिससे यात्री अपने सामान को छत पर सुरक्षित रखकर आराम से यात्रा कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें नया म्यूजिक सिस्टम, फ्लोर मैट और स्टाइलिश व्हील कैप भी दिया गया है। खास बात यह है कि काइनेटिक स्मार्ट सफर के लिमिटेड एडिशन मॉडल को सभी स्टैंडर्ड मॉडल से सिर्फ 5000 रुपये ज्यादा कीमत पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए काइनेटिक ग्रीन ने अपनी पूरी इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर रेंज पर एक्सक्लूसिव डील्स की पेशकश की है, जिसमें बेहद किफायती दामों पर बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं।

स्पेशल एडिशन समेत इन इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर्स को खरीदना आसान बनाने के लिए प्रमुख भागीदारों द्वारा आकर्षक फाइनेंसिंग विकल्प भी दिए गए हैं। नवरात्रि के पहले दिन से ही डीलरशिप पर इन ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है। ग्राहक अपनी जरूरत और पसंद के अनुसार लीड एसिड इलेक्ट्रिक रिक्शा के लिए एक साल की वारंटी और 18 महीने का लोन या लिथियम मॉडल के लिए 3 साल की वारंटी और 3 साल का लोन चुन सकते हैं।

क्या हैं फाइनेंस ऑफर
काइनेटिक ग्रीन ने चोलामंडलम फाइनेंस और रेवफिन फाइनेंस के साथ साझेदारी की है, जिससे ग्राहकों के लिए अपनी जरूरत के हिसाब से इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर खरीदना आसान हो गया है। काइनेटिक ग्रीन पैसेंजर सफर स्मार्ट लीड एसिड इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर के लिए अब न्यूनतम 29,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा, जबकि ईएमआई 8,200 रुपये से शुरू होगी। इसी तरह काइनेटिक ग्रीन लिथियम बैटरी एडिशन को 32,000 रुपये के डाउन पेमेंट और 8,500 रुपये की ईएमआई पर घर लाया जा सकता है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now