Regional
Next Story
NewsPoint

Dehradun रेलवे स्टेशन पर बृहस्पतिवार को दो पक्षों में हुए बवाल के बाद आज भी हंगामा जारी

Send Push

देहरादून न्यूज़ डेस्क।।  देहरादून रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद आज भी हंगामा जारी है. पुलिस द्वारा एक हिंदू संगठन के नेता को हिरासत में लेने के बाद तनाव बढ़ गया है. पूरा पलटन बाजार बंद रहा. यहां के व्यापारियों ने घंटे पर हनुमान चालीसा का जाप करना शुरू कर दिया.

रेलवे स्टेशन के बाहर हंगामा और तोड़फोड़ के मामले में विकास वर्मा समेत 30 से 35 नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. दरअसल, कल गुरुवार को रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हंगामा मच गया जब एक समुदाय की लड़की दूसरे समुदाय के अपने प्रेमी से मिलने दून पहुंच गई. दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गये. इससे पहले एक पक्ष ने जमकर उत्पात मचाया। पथराव में पुलिस वाहन समेत आम लोगों के कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गये.

इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है और कई लोग घायल हो गये हैं. पुलिस ने लाठीचार्ज कर हालात पर काबू पाया. घटना के बाद रेलवे स्टेशन परिसर में भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया. समाचार लिखे जाने तक तनाव बना हुआ था। लड़की जीआरपी में थी और लड़का आरपीएफ में.

मामला गुरुवार देर शाम का है. बदायूँ से एक विशेष समुदाय की लड़की अपने प्रेमी से मिलने देहरादून आई थी। शाम को जब लड़की ने अपने प्रेमी को रेलवे स्टेशन पर बुलाया तो इसकी जानकारी दोनों समुदाय के लोगों को हुई। पहले स्टेशन पर बड़ी संख्या में एक समुदाय के लोग जमा थे. इसके बाद जब युवक लड़की से मिलने रेलवे स्टेशन पहुंचा तो दूसरे समुदाय के लोग भी जुटने लगे.

उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क।।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now