Top News
Next Story
NewsPoint

'वो केवल रोते रहते हैं..', भारत-बांग्लादेश सीरीज के बीच क्यों भड़क उठे सुनील गावस्कर, किसे सुना दी जमकर खरी खोटी

Send Push

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।।  भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हालांकि इस दौरान कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर अंग्रेजी मीडिया पर भड़क गए. उन्होंने अपना गुस्सा अंग्रेजी मीडिया पर निकाला है. गावस्कर ने इसकी वजह भी बताई है.

सुनील गावस्कर को आया गुस्सा!
दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए गावस्कर ने इंग्लिश मीडिया के उस वर्ग को करारा जवाब देने की कोशिश की है जो लगातार भारतीय पिचों को लेकर शिकायत करते रहते हैं. उन्होंने अश्विन का उदाहरण देकर इंग्लिश मीडिया का मुंह बंद करने की कोशिश की है. इस बीच गावस्कर ने कहा कि अश्विन ने खुद कहा था कि अगर आप खुद पर मेहनत करो तो आप शतक बना सकते हो. कुछ लोग यहां कह रहे थे कि आप यहां बल्लेबाजी नहीं कर सकते. वे लोग हमेशा पिच को लेकर शिकायत करते रहते हैं।

दरअसल, भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच के दौरान चेपॉक पिच की अंग्रेजी मीडिया ने जमकर आलोचना की थी। हालाँकि, अब गावस्कर ने अंग्रेजी मीडिया को ईमानदारी से जवाब दिया है।

image

अश्विन ने जड़ा जबरदस्त शतक
बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में आर अश्विन ने मुश्किल परिस्थितियों में शानदार शतक लगाया. उन्होंने 113 गेंदों पर 133 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 2 छक्के लगाए. इसके अलावा अश्विन ने गेंदबाजी में भी 6 विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता। भारत ने यह मैच 280 रनों के बड़े अंतर से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

दूसरे मैच में भी भारतीय टीम का दबदबा है. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 35 ओवर में 107/3 रन बना लिए हैं. आकाशदीप ने 2 और अश्विन ने 1 विकेट लिया है. बारिश के कारण मैच नियमित समय से पहले ही रोक दिया गया.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now