Top News
Next Story
NewsPoint

PAK Vs ENG: बाबर आजम को समझ लिया गया गुजरा, उपकप्तान के भी लायक नहीं समझते चयनकर्ता , टेस्ट सीरीज के लिए ऐसी है पाक टीम

Send Push

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।। बांग्लादेश के साथ घरेलू मैदान पर टेस्ट सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान की टीम अब इंग्लैंड से खेलने जा रही है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम की भी घोषणा कर दी गई है. एक बार फिर टीम मैनेजमेंट ने बाबर आजम को उपकप्तान बनने लायक नहीं समझा. शान मैडस को फिर से पाकिस्तान टेस्ट टीम की कमान सौंपी गई है.

इसलिए सईद शकील को उपकप्तान चुना गया है. शान मसूद ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में भी पाकिस्तान की कप्तानी की, जिसे पाकिस्तान 2-0 से हार गया। जिसके बाद कप्तान बदलने की अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बार फिर शान मसूद के साथ जाने का फैसला किया है.

शाहीन अफरीदी की वापसी, नोमान अली को मौका
पाकिस्तान ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली। शाहीन अफरीदी ने सीरीज का पहला मैच खेला था, लेकिन दूसरे मैच से उन्हें आराम दिया गया था. अब इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए शाहीन अफरीदी की पाकिस्तान टीम में वापसी हो गई है. इसके अलावा बाएं हाथ के स्पिनर नोमान अली को बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में नहीं चुना गया था, लेकिन अब नोमान इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते नजर आएंगे.

image

फिटनेस की समस्या से जूझ रहे आमिर जमाल बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में नहीं खेल सके थे, लेकिन अब उन्हें भी टीम में शामिल कर लिया गया है. जिन खिलाड़ियों का चयन इंग्लैंड की टेस्ट टीम में किया गया है. अब कोच जेसन गिलिस्पी ने उन खिलाड़ियों को पाकिस्तान में चल रहे चैंपियंस कप वनडे से बाहर करने की अपील की है.

पाकिस्तान टीम की 15 सदस्यीय टीम पहुंची है.
शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, अब्दुल्ला शफीक, सईद शकील (उप-कप्तान), मोहम्मद हुरैरा, अबरार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आमिर जमाल, मीर हमजा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह , सलमान अली आगा, नोमान अली, सैम अयूब।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now