Entertainment
Next Story
NewsPoint

महानायक के जन्मदिन पर होगा कुछ खास सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर

Send Push

11 अक्टूबर, 2024 को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपना 82वाँ जन्मदिन मनाएँगे। उनके तमाम फैंस के लिए यह दिन किसी जश्न से कम नहीं होता है। चूँकि, अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में, उनके जन्मदिन को सबसे खास बनाने की तैयारियाँ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर भी जोरों-शोरों से चल रही हैं। मेकर्स महानायक के लिए एक बहुत ही खास सरप्राइज़ प्लान कर रहे हैं। यह सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई एक शॉर्ट एक वीडियो को देखकर पता चलता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान बेटे जुनैद खान के साथ वैनिटी वैन से उतरकर सेट पर आते हैं और कहते हैं कि श्श्श्श्श्श.. अमित जी को पता नहीं चलना चाहिए किस हम लोग आज शो पर हैं। बोलना नहीं हाँ..

मेकर्स ने इस वीडियो को “महानायक के जन्मदिन पर होगा कुछ खास सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर” कैप्शन दिया है, जिससे फैंस और दर्शकों के बीच इस शो को देखने की जिज्ञासा और भी अधिक बढ़ गई है, क्योंकि इस बार का जश्न पहले से भी अधिक धमाकेदार होने की उम्मीद है। यह एपिसोड अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक यादगार तोहफा होगा। तो देखना न भूलें, ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ सिर्फ और सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर 11 अक्टूबर, रात 9 बजे।

The post महानायक के जन्मदिन पर होगा कुछ खास सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर first appeared on The Lucknow Tribune.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now