Top News
Next Story
NewsPoint

गोविंदा को गोली लगने पर भी अस्पताल नहीं पहुंचे Krushna Abhishek, अब बताया जमाने को कारण

Send Push

Krushna Abhishek On Not Visiting Govinda in Hospital: आज सुबह बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा संग ऐसा हादसा हुआ जिसे एक्टर और फैंस को उम्मीद नहीं थी। गोविंदा को पैर में गोली लगी जिसके कारण उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर अपनी अलमारी में बंदूक रख रहे थे, तभी वह बंदूक नीचे गिर गई और लॉक खुलने होने के कारण गोविंदा के पैर में गोली जा लगी। इस हादसे के बाद गोविंदा के करीबी और परिवार वाले अस्पताल पहुंचे लेकिन भांजे कृष्णा अभिषेक गायब दिखे। आखिर कृष्णा क्यूं अपने मामा से मिलने भी आए इस पर अब खुद कॉमेडियन ने सच बताया है।

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने हिंदुस्तान टाइम्स सिटी से बात करते हुए बताया कि आखिर वह क्यूं अपने मामा गोविंदा (Govinda) से मिलने अस्पताल क्यूं नहीं पहुंचे। कॉमेडियन ने कारण देते हुए कहा कि वह अब ठीक है और स्वस्थ है, मेरी पत्नी कश्मीरा ने मामा से मुलाकात की है। मैं अभी ऑस्ट्रेलिया में हूँ और गोविंदा को कुछ दिनों में उसे छुट्टी मिल जाएगी। इससे साफ हो गया है की कृष्णा देश से बाहर होने के कारण मामा से मिलने अस्पताल नहीं पहुंचे हैं। हर कोई फैंस गोविंदा के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है।

गोविंदा के साथ य हादसा सुबह 4:45 पर हुआ जब वह अपनी पत्नी सुनीता के पास कलकत्ता जा रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो सुबह ही गोविंदा अपनी बंदूक साफ कर रहे थे। यह सब सुन फैंस गोविंदा संग हुए हादसे पर सवाल उठा रहे हैं और परिवार की मनगढ़ंत कहानी बता रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now