Top News
Next Story
NewsPoint

जिन्ना के इस्लामिक पाकिस्तान का ये कैसा हाल, बिना कपड़ों के अधनंगी लड़कियां, छलक रहे थे जाम….

Send Push

कराची: पाकिस्तान के कराची शहर में चल रही एक अश्लील डांस पार्टी को पुलिस ने पकड़ा है। कराची के डीएचए फेज चार में स्थित एक बंगले में देर रात ये डांस पार्टी चल रही थी। कराची पुलिस ने जब यहां छापा मारा तो लड़कियां बेहद कम कपड़ों में अश्लील डांस कर रही थीं। पार्टी में जमकर शराब और दूसरे नशे भी परोसे जा रहे थे। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। सब नशे में चूर थे जिससे वे छापे के दौरान गिर रहे थे।

एआरवाई न्यूज के मुताबिक, स्थानीय पुलिस ने इस डांस पार्टी पर रेड 13 अक्टूबर की रात की थी। जिसमें कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने डांस पार्टी की जगह से से शराब की बोतलें बरामद करते हुए उनको सीज कर दिया था। पुलिस ने बंगले के मालिक और साउंड सिस्टम सर्विस देने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। ये मामला गिजरी थाने में साउंड एक्ट, नारकोटिक्स एक्ट और अन्य धाराओं में दर्ज किया गया है।

पार्टी के लिए ली गई थी इजाजत फिर भी छापा!
पार्टी के आयोजकों ने दावा किया है कि कार्यक्रम के लिए पुलिस और जिला प्रशासन से अनुमति ली थी लेकिन फिर भी पुलिस ने पार्टी पर छापा मारा। दूसरी ओर लोकल पुलिस ने कहा कि पार्टी आयोजित करने की अनुमति थी लेकिन पार्टी में में नशा और शराब परोसी जा रही थी और पार्टी में लड़के-लड़कियां अर्धनग्न हालत में मिले थे। ऐसे में पार्टी को रोका गया और मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, डांस पार्टी में शामिल युवाओं पर मामला दर्ज नहीं किया गया है, उनको चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

कराची में कुछ समय पहले भी इस तरह की पार्टियां पकड़ी गई थीं। वहीं इस्लामाबाद में भी बीते माह पुलिस ने रेड कर ऐसी जगहों का खुलासा किया था, जहां खुलकर नशा परोसा जा रहा था। ऐसे में पाकिस्तान के कई टिप्पणीकार इस तरह के चलन पर सवाल उठा रहे हैं। स्थानीय मीडिया भी इस सवाल को उठा रहा है कि जिन्ना का पाकिस्तान आखिर किस ओर जा रहा है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now