Top News
Next Story
NewsPoint

Devara (Hindi) Box office Day 4: सोमवार को जूनियर एनटीआर की फिल्म के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, मेकर्स की बढ़ गई चिंता

Send Push

'Devara: Part 1' (Hindi) Box office Day 4: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' को दुनिया भर में पसंद किया जा रहा है। फिल्म का हिंदी बॉक्स ऑफिस भी जलवा कायम है। ओपनिंग वीकेंड में शानदार कमाई करने के बाद अब वीक डेज में 'देवरा' के कलेक्शन में भारी गिरावट देखी गई है। सोमवार के दिन के कलेक्शन को देखने के बाद निर्माताओं की चिंता भी बढ़ गई है। कम कमाई करने के बाद यह मूवी 4 दिनों के अंदर हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 31 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। आइए देखें फिल्म ने चौथे दिन कितने रुपये जुटाए हैं।

सोमवार के दिन गिर गई 'देवरा' की कमाई
Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल 4 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। यह फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अब तक 31 करोड़ रुपये कमा चुकी हैं। दिलचस्प बात यह है कि 2 अक्टूबर के गांधी जयंती होने की वजह से नेशनल हॉलिडे है। ऐसे में हॉलिडे होने का फायदा 'देवरा' को हो सकता है। दर्शकों को बड़ी भीड़ कल के दिन फिल्म को बड़े परदे पर देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं।

कोराताला शिवा ने फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' का निर्देशन किया है। फिल्म में सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से 'देवरा' को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। कई लोगों को फिल्म पसंद आई है तो कईयों को लगता है कि फिल्म बेवजह इतनी लंबी खींची गई है। वैसे आपको यह मूवी कैसी लगी? इस बारे में अपनी राय जरुर दें।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now