Top News
Next Story
NewsPoint

'तेहरान के परमाणु कार्यक्रम को तबाह...', ईरान को लेकर इजरायल के पूर्व PM बेनेट की बड़ी चेतावनी

Send Push

Israel-Iran Conflict: इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट ने ईरान को लेकर बड़ा बयान दिया है। ईरान के हमलों के बीच उन्होंने कहा कि तेहरान के परमाणु ठिकानों को तबाह करने का यह सही समय है। उन्होंने कहा कि इजरायल के पास अब 50 सालों में मध्य पूर्व की तस्वीर बदलने का सबसे बड़ा अवसर है। हमें ईरान के परमाणु कार्यक्रम को तबाह करने और आतंकवादी शासन को अपंग करने के लिए अभी कार्रवाई करनी चाहिए।

नफ्ताली बेनेट की बड़ी अपील
नफ्ताली बेनेट ने इजरायल सरकार से ईरान के परमाणु कार्यक्रम के खिलाफ अभी कार्रवाई करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमें अपने बच्चों के भविष्य के लिए इस भयानक खतरे को दूर करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि ईरान पर हमला करने से ईरानी लोगों को उठ खड़े होने और महिलाओं और बेटियों के खिलाफ अत्याचार करने वाले शासन को समाप्त करने का अवसर मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: आयरन डोम ही नहीं, ये अन्य दो मिसाइल सिस्टम इजरायल को अभेद किले में करते हैं तब्दील



नफ्ताली बेनेट ने 'एक्स' पर पोस्ट कर ईरान को ऑक्टोपस बताया और कहा कि आतंक के ऑक्टोपस के सिर पर प्रहार करने की जरूरत है, जिसने अपनी कायरता में हमें मारने के लिए अपने तंतुओं (हमास, हिजबुल्ला, हूती इत्यादि) को भेजा। अब ऑक्टोपस के तंतु अस्थायी रूप से लकवाग्रस्त हो गए हैं। अब सिर की बारी है।

यह भी पढ़ें: ईरान के हमले के बाद कितना कारगर रहा Iron Dome, दुश्मन क्यों है इस 'कवच' से परेशान

ईरान ने इजरायल पर दागीं मिसाइलें
ईरान ने इजरायल पर मंगलवार की शाम को 200 से अधिक मिसाइलें दागी हैं जिनमें से ज्यादातर मिसाइलों को इजरायल के 'कवच' ने तबाह कर दिया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now