Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा और जम्मू कश्मीर एग्जिट पोल को लेकर सिसोदिया का तंज, बोले- देश में शुरू हो चुका है भाजपा का डाउनफॉल

Send Push

Manish Sisodia jibe on BJP: हरियाणा और जम्मू कश्मीर के एग्जिट पोल शनिवार को जारी हो गए हैं। एग्जिट पोल के मुताबिक, हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस की सरकार बनने के आसार हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने रविवार को एग्जिट पोल पर बात की। मनीष सिसोदिया रविवार को संगम विहार में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'युवाओं के लिए आज क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कराया गया है, यह एक शानदार पहल है। अलग-अलग सेक्टर में काम करने वाले युवा इसमें हिस्सा ले रहे हैं।'

टुडे-सी वोटर के सर्वे के मुताबिक, हरियाणा में कांग्रेस को 50 से 58 सीटें मिलने का अनुमान है। भाजपा को 20 से 28 सीटें मिल सकती हैं। इसके अलावा जजपा को शून्य से दो और अन्य को 10 से 14 सीटें मिलने की संभावना है।


ये भी पढ़ें-

इंडिया टुडे-सी वोटर के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन को बड़ी बढ़त मिल सकती है। सर्वे के अनुसार, कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस को 40 से 48 सीटें, भाजपा को 37 से 32 सीटें, पीडीपी को 6 से 12 और अन्य के खातों में 6 से 11 सीटें जा सकती हैं।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर की 90 विधानसभा सीटों पर तीन चरणों में मतदान हुआ था, जबकि हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों के लिए एक चरण में शनिवार को वोटिंग हुई है। दोनों राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now