Top News
Next Story
NewsPoint

मंडी में गहरी खाई में गिरी जीप, एक की मौत, चालक घायल

Send Push

मंडी, 03 अक्टूबर . मंडी जिला के द्रंग विधानसभा क्षेत्र स्थित शिवा बदार- न्यूल में एक जीप गहरी खाई में गिरी जिसमें जीप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि जीप का चालक घायल हो गया. मिली जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक जीप नंबर- एचपी 76 -1136 न्यूल गांव के पास शिवाबदार सडक़ पर अनियांत्रित होकर करीब 100 मीटर नीचे जा ढांक में जा गिरी. जीप को देवी सिंह पुत्र सूरत राम निवासी खलाडा, डाकघर ग्राण चला रहा था. इस घटना में देवी सिंह को मामूली चोटें आई हैं जो अस्पताल में उपचाराधीन है . जबकि जीप में सवार एक अन्य व्यक्ति ठाकुर दास पुत्र शरण दास निवासी खलाडा, डाकघर घ्राण की मृत्यु हो गई हैं.

मामले में अभियोग दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. युवक ठाकर दास मंडी के सरोआ में सामान छोड़ कर वापिस घर लौट रहा था. घर के समीप ही यह हादसा हो गया.

मैहणी पंचायत प्रधान रेशमा ठाकुर ने बताया कि युवक ठाकर दास बेहद मिलनसार स्वभाव का था. इस हादसे से परिवार पर दु:खों का पहाड़ गिर गया है. सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी भेजा गया है. पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. मामले की पुष्टि एएसपी मंडी सागर चंद्र ने की है.

—————

/ मुरारी शर्मा

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now