Top News
Next Story
NewsPoint

मप्रः विधायक संजय पाठक ने बताया खुद को जान का खतरा, बोले- मिल रही धमकियां

Send Push

कटनी, 9 अक्टूबर . कटनी जिले के विजयराघवगढ़ से भाजपा विधायक संजय सतेन्द्र पाठक ने अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों में धमकी मिली हैं और आसपास असमाजिक तत्वों रात को घूमते मिले हैं. इसको लेकर उन्होंने पुलिस अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी है.

विधायक पाठक ने बताया कि एक दिन पहले ही उनके आधार कार्ड में पता बदलने का मामला सामने आया था. जब उन्होंने बैंक के कार्य को लेकर आधार कार्ड निकलवाया तो उसमें कटनी पाठक वार्ड की जगह उनका पता पंजाब का कर दिया है. भाजपा विधायक ने बताया कि वे पाठक वार्ड, कटनी के निवासी हैं, यहीं का पता उनके आधार कार्ड पर भी लिखा हुआ था, लेकिन किसी ने आधार कार्ड में छेड़छाड़ कर उनका पता बदल दिया है.

उन्होंने बताया कि उनके आधार कार्ड में उनका पता बदलकर फ्लैट नंबर 301, सिटी हिल्स पीर मोहल्ला, ढकोली जीरकपुर, सासनगर मोहाली पंजाब कर दिया गया है. शिकायत के बाद इस मामले की जांच की जा रही है. वहीं बुधवार को आधार कार्ड में उनके पता सुधार कार्य किया गया.

उन्होंने बताया कि कटनी, जबलपुर और भोपाल में भी मेरे आसपास कुछ संदिग्ध लोग दिखे हैं. इसलिए ये सिर्फ आधार का मामला नहीं है बल्कि ज्यादा गंभीर मामला है. मुझे लगता है कि जान का खतरा है. धमकियां पहले भी मिलती रही हैं.

आधार कार्ड अपडेट करने के लिए कर्मचारी विधायक संजय पाठक के कार्यालय पहुंचा. जहां पर उसके द्वारा कंप्यूटर के माध्यम से आधार कार्ड की वेबसाइट में जाकर सुधार कार्य किया. वहीं मामले में दिल्ली से चालान भरकर पता बदले जाना अभी सामने आया है. पुलिस दर्ज किए गए पंजाब के पते की भी जांच कर रही है.

तोमर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now