Top News
Next Story
NewsPoint

अभिनेत्री मेधा शंकर और क्रिकेटर यश ठाकुर ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में हुए शामिल

Send Push

उज्जैन, 06 अक्टूबर . फिल्म 12वीं फेल फेम अभिनेत्री मेधा शंकर और क्रिकेटर यश ठाकुर रविवार सुबह उज्जैन पहुंचे और विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग भगवान महाकालेश्वर के दर्शन किए. वे भगवान महाकाल की भस्म आरती में भी शामिल हुए. उन्होंने भगवान का पूजन अर्चन कर आशीर्वाद लिया. दोनों ने करीब दो घंटे तक नंदी हॉल में बैठकर भगवान महाकाल की आराधना की.

महाकालेश्वर मंदिर के सहायक प्रशासक मूलचंद जुनवाल ने बताया कि रविवार सुबह भगवान महाकाल के दरबार में प्रसिद्ध अभिनेत्री मेधा शंकर पहुंचीं, जहां उन्होंने नंदी हॉल से बैठकर भस्म आरती का दर्शन किया. अभिनेत्री मेधा शंकर के साथ ही क्रिकेटर यश ठाकुर भी बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे. उन्होंने भी बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक कर दर्शन किए. वह पहली बार भस्म आरती में शामिल हुए हैं.

गाैरतलब है कि फिल्म 12वीं फेल में अपने अभिनय के दम पर रातों-रात स्टार बनी मेधा शंकर ने अपने अभिनय की शुरुआत ब्रिटिश मिनीसीरीज बीचम हाउस से की और उसके बाद हिंदी फिल्म शादी स्थान और सीरीज़ दिल बेकरार में सहायक भूमिकाएं निभाईं. उन्होंने भगवान महाकाल के दर्शन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भगवान महाकाल की भस्म आरती में पहली बार आई हूं. भस्म आरती के दौरान अच्छा लगा, एक अलग ही अनुभव रहा है. भस्म आरती देखने के बाद उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल का पूजन किया और वहीं माथा टेका.

क्रिकेटर यश ठाकुर ने कहा कि वे भी पहली बार भस्म आरती के दर्शन करने आए हैं. भगवान महाकाल से कामना की है कि जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होकर भारत के लिए खेलें. क्रिकेटर यश ठाकुर आईपीएल 2024 में पांच विकेट लेने वाले सातवें भारतीय अनकैप्ड बने थे. इसके पहले वे विजय हजारे ट्राफी, रणजी ट्राफी और सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के लिए भी खेल चुके हैं.

तोमर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now