Top News
Next Story
NewsPoint

घर के पीछे दाे साल के बेटे के साथ मां ने लगाया फंदा, मौत

Send Push

अलवर, 30 सितंबर . खैरथल तिजारा जिले के कोटकासिम थाना क्षेत्र स्थित बघाना गांव में एक विवाहिता ने अपने दाे साल के बेटे के साथ फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. पांच साल पहले महिला की शादी हुई थी.

थाना अधिकारी नंदलाल सिंह जांगिड़ ने बताया कि रविवार रात सूचना मिली कि कोटकासिम से पांच किलोमीटर दूर बघाना गांव में ममता (25) पत्नी अमित ने अपने दो साल के बेटे लव्यांश के साथ फंदा लगाकर सुसाइड कर ली. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शवों को नीचे उतारा और कोटकासिम अस्पताल की माेर्चरी में रखवाया. इसके बाद हरियाणा के बावल जिले के पनवाड़ गांव में महिला के पीहर पक्ष को सूचना दी गई. महिला के देवर रविंद्र ने बताया कि उसकी भाभी ममता और भतीजा लव्यांश रविवार रात आठ बजे से घर में नहीं दिखे. इसके बाद परिजनों ने मिलकर उनकी तलाश शुरू की. रात एक बजे वह अपने घर के पीछे बने तूडे के छप्पर में गया तो उसे भाभी और भतीजा दोनों फंदे से लटके मिले. जिस पर फौरन कोटकासिम पुलिस को सूचना दी गई.

थाना अधिकारी नंदलाल सिंह जांगिड़ ने बताया कि सूचना मिलने पर सोमवार सुबह छह बजे ममता के पिता हनुमान सिंह मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने किसी भी तरह की कोई कानूनी कार्यवाही करने से मना कर दिया. इसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने बताया कि ममता की शादी 15 मई 2019 को बघाना गांव में अमित के साथ हुई थी. मृतका मूल रूप से बावल हरियाणा के पनवाड़ गांव की रहने वाली थी. ममता का पति अमित और ससुर जय सिंह दोनों ही खेती बाड़ी का काम करते हैं.

—————

/ रोहित

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now