Top News
Next Story
NewsPoint

खाना खाने के बाद सरकारी टीचर की हालत बिगड़ी, हॉस्पिटल में तोड़ा दम

Send Push

बाड़मेर, 30 सितंबर . शहर के नेहरू नगर इलाके में सरकारी स्कूल की महिला टीचर की तबीयत रविवार रात अचानक बिगड़ गई. खाना खाकर वह पति के साथ मोबाइल देख रही थी. अचानक उसे हिचकियां आने लगीं. पति हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. टीचर के शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है. महिला टीचर पांच साल से मेघवालों की बस्ती, आगौर बाड़मेर स्कूल में कार्यरत थीं. पुलिस के अनुसार धौलपुर जिला निवासी प्रियंका शर्मा (32) पत्नी योगेंद्र कुमार गवर्नमेंट उच्च माध्यमिक स्कूल मेघवालों की बस्ती स्कूल में टीचर थीं. बाड़मेर शहर के नेहरू नगर जीआरपी थाने के पास गली में वे पति और सास के साथ किराए के मकान में रह रही थीं. रविवार रात को खाना खाने के बाद परिवार के लोग आपस में बातचीत कर रहे थे. साथ में मोबाइल देख रहे थे. अचानक प्रियंका को हिचकियां आने लगीं और तबीयत बिगड़ गई. पति योगेंद्र प्रियंका को बाड़मेर हॉस्पिटल लेकर आए. वहां पर इलाज के दौरान प्रियंका ने दम तोड़ दिया. जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. रात को शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया.

एसडीएम वीरमाराम ने बताया कि सरकारी टीचर की मौत होने की सूचना मिली थी. परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया है. कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है. महिला के परिजनों ने बताया- टीचर प्रियंका शर्मा की शादी तीन साल पहले हुई थी. बाड़मेर में बीते पांच साल से वे पोस्टेड थीं. गर्मी की छुट्टियों के बाद से वे बाड़मेर में ही रह रही थीं. उनके पति रीट एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं.

—————

/ रोहित

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now