Top News
Next Story
NewsPoint

उद्योगपति रतन टाटा के योगदान ने हमारे समाज पर अमिट छाप छोड़ी: सीतारमण

Send Push

नई दिल्‍ली, 10 अक्‍टूबर . केंद्रीय वित्‍त एवं कॉर्पोरेट मामलों की मंत्री निर्मला सीतारमण ने उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर दुख: व्‍यक्‍त किया. सीतारमण ने गुरुवार को कहा कि रतन टाटा के निधन से दुखी हूं, वे एक उत्कृष्ट नेता, दूरदर्शी उद्योगपति और परोपकारी व्यक्ति थे, जिनके योगदान ने हमारे समाज पर अमिट छाप छोड़ी है.

केंद्रीय वित्‍त मंत्री ने ‘एक्‍स’ पोस्‍ट पर रतन टाटा के निधन पर प्रति दुख: व्‍यक्‍त करते हुए लिखा है कि नवाचार, नैतिक व्यावसायिक प्रथाओं और सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति उनके गहरे संकल्प ने उद्योगों को बदल दिया और समुदायों का उत्थान किया. उन्‍होंने कहा है कि उनके परिवार, दोस्तों और उन सभी लोगों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है, उनकी उल्लेखनीय विरासत आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी.

निर्मला सीतारमण ने रतन टाटा को याद करते हुए उनके साथ एक कार्यक्रम के उद्घाटन के अवसर पर जारी एक तस्‍वीर को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वे रतन टाटा के साथ मौजूद हैं. गौरतलब है कि देश के अनमोल रतन टाटा का बुधवार रात करीब 11:00 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में 86 साल की उम्र में निधन हो गया है.

/ प्रजेश शंकर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now