Top News
Next Story
NewsPoint

कोरबा: नार्कोटिक्स एक्ट के तहत पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन आरोपिताें को जेल भेजा गया

Send Push

कोरबा,03 अक्टूबर . छत्तीसगढ़ के थाना कोतवाली पुलिस और साइबर सेल कोरबा ने नार्कोटिक्स एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपिताें को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपिताें के पास से 2200 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट और 5447 रुपये की नकदी बरामद हुई.

गिरफ्तार आरोपिताें में सुनील यादव (42) पिता जवाहर लाल यादव, सीतामणी गोकुलगंज थाना कोतवाली जिला कोरबा और महेंद्र साहू (36) पिता किशन साहू, ग्राम पेन्ड्री जांजगीर जिला जांजगीर चाम्पा शामिल हैं. एक अपचारी बालक भी इस मामले में शामिल हैं. सभी आराेपिताें काे कार्रवाई उपरांत आज गुरुवार काे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपित अवैध नशीली टेबलेट बेचने के लिए मोटरसाइकल का उपयोग कर रहे थे. उन्हें गोकुलगंज सीतामणी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया.

इस कार्रवाई में कोतवाली पुलिस और साइबर सेल कोरबा की टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर यह अभियान चलाया गया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यू.बी.एस. चौहान और नगर पुलिस अधीक्षक भूषण एक्का ने भी इस कार्रवाई को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपिताें के खिलाफ नार्कोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और उन्हें आज न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

/ हरीश तिवारी

—————

/ हरीश तिवारी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now