Top News
Next Story
NewsPoint

डब्ल्यूबीबीएल : सूजी बेट्स ने विदेशी प्रतिस्थापन के रूप में होबार्ट हरिकेंस के साथ किया करार

Send Push

होबार्ट, 9 अक्टूबर . न्यूजीलैंड की अनुभवी खिलाड़ी सूजी बेट्स महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में पहली बार होबार्ट हरिकेंस के लिए खेलेंगी, उन्हें टूर्नामेंट के अंतिम चरण के लिए विदेशी प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में अनुबंधित किया गया है.

37 वर्षीय बेट्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स, सिडनी सिक्सर्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए आठ सत्रों में 100 डब्ल्यूबीबीएल मैच खेले हैं. महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में सर्वाधिक रन बनाने वाली इस खिलाड़ी को इस साल डब्ल्यूबीबीएल ड्राफ्ट में नहीं चुना गया. लेकिन इंग्लैंड के खिलाड़ियों के दक्षिण अफ्रीका दौरे के कारण डब्ल्यूबीबीएल के अंतिम चरण से हटने के कारण, बेट्स को डैनी वायट-हॉज के स्थान पर हरिकेंस द्वारा अनुबंधित किया गया है. इंग्लैंड के टी20 खिलाड़ियों के 17 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका पहुंचने की उम्मीद है, जिसके कारण वायट-हॉज डब्ल्यूबीबीएल के अंतिम तीन मैचों और हरिकेंस के क्वालीफाई करने पर फाइनल से बाहर हो जाएंगी.

हरिकेंस के महाप्रबंधक सैलियन बीम्स बेट्स को क्लो ट्रायोन और लिज़ेल ली के साथ टीम में शामिल करने से रोमांचित थे.

बीम्स ने कहा, जब हमने देखा कि ड्राफ्ट में उसका चयन नहीं हुआ है, तो सूजी को हमारे डब्ल्यूबीबीएल टीम में शामिल करना सही लगा, हमें लगा कि वह डैनी की सही जगह लेगी, वह टी-20 आई क्रिकेट में 130 से ज़्यादा मैच [167] खेल चुकी है और जब हम अपने लाइन-अप में डैनी जैसी क्षमता वाले किसी खिलाड़ी को खो देंगे, तो वह हमें एक अनुभवी ऑपरेटर देगी.

होबर्ट हरिकेंस डब्ल्यूबीबीएल टीम: सूजी बेट्स (विदेशी), निकोला कैरी, हीथर ग्राहम, रूथ जॉनस्टन, लिज़ेल ली (विदेशी), हेले सिल्वर-होम्स, तबाथा सैविल, एमी स्मिथ, लॉरेन स्मिथ, मौली स्ट्रानो, रेचल ट्रेनमैन, क्लो ट्रायोन (विदेशी), एलिस विलानी, कैली विल्सन, डैनी वायट-हॉज (विदेशी).

—————

दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now