Top News
Next Story
NewsPoint

उत्तराखंड कांग्रेस का पलटवार, सूर्यकांत धस्माना बोले- अब छल-प्रपंच में नहीं फंसने वाली केदारनाथ की जनता

Send Push

देहरादून, 07 अक्टूबर . उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि विधानसभा उप चुनाव नजदीक देख भाजपा सरकार को केदारनाथ में विकास कार्यों की याद आ रही है. मुख्यमंत्री सैकड़ों करोड़ रुपये की विकास योजनाओं का वादा कर शिलान्यास कर रहे हैं. अब इसका कोई लाभ भाजपा को नहीं होने वाला है. आगामी विधानसभा उप चुनाव में भाजपा केदारनाथ में हार का मुंह देखेगी.

कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कैंप कार्यालय पर सोमवार को मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ओर पलटवार करते हुए कहा कि झूठ की राजनीति बद्रीनाथ और मंगलौर उप चुनाव में नहीं चली और अब केदारनाथ में भी नहीं चलेगी. केदारनाथ की जनता जान चुकी है कि भाजपा को बद्रीनाथ-केदारनाथ, सनातन और हिंदू धर्म की याद तभी आती है जब चुनाव आते हैं.

सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि गत 31 जुलाई को केदारघाटी में जब लोग आपदा से जूझ रहे थे तब मुख्यमंत्री, मंत्री व भाजपा नेता दूसरे प्रदेशों में चुनाव प्रचार में व्यस्त थे. उन्होंने कहा कि इस वर्ष चारधाम यात्रा का अधिकांश समय आपदा की भेंट चढ़ गया और केदारनाथ में तो आज भी स्थितियां पूरी तरह सामान्य नहीं हो पाई है. धस्माना ने कहा कि केदारनाथ धाम से 228 किलोग्राम सोना गायब होना और केदारधाम का स्वरूप दिल्ली में बनाने का मुद्दा जनता भूली नहीं है, इसलिए केदारनाथ उप चुनाव में भाजपा की हार तय है.

/ राम प्रताप मिश्र

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now