Top News
Next Story
NewsPoint

बांग्लादेश में मां दुर्गा के 31,500 मंडपों की सुरक्षा बढ़ाई गई

Send Push

ढाका, 07 अक्टूबर . बांग्लादेश में शारदीय नवरात्रि के पावन पर्व पर लगभग 31,500 स्थानों पर मां दुर्गा के पूजा मंडप स्थापित किए गए हैं. मूर्ति विसर्जन से पहले इन सभी मंडपों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस महानिरीक्षक एमडी मैनुल इस्लाम ने सोमवार को कहा कि सुरक्षित और शांतिपूर्ण उत्सव सुनिश्चित करने के लिए अंसार और बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश के सदस्य प्रत्येक मंडप में 24 घंटे ड्यूटी पर रहेंगे.

ढाका ट्रिब्यून अखबार के अनुसार, पुलिस महानिरीक्षक इस्लाम ने प्रसिद्ध ढाकेश्वरी मंदिर में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में इस बात पर जोर दिया कि बांग्लादेश पुलिस, अन्य कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ, व्यवधान मुक्त उत्सव का माहौल बनाने के लिए व्यापक उपाय कर रही है. उन्होंने कहा कि सभी पूजा मंडपों में शांतिपूर्ण और आनंदमय माहौल में त्योहार मनाया जाएगा.

इस्लाम ने कहा ने कहा कि हर मंडप पर गश्त बढ़ा दी है. तटरक्षक बल और विशेष पुलिस इकाइयां तटीय और नौसैनिक क्षेत्रों की निगरानी कर रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों को चेताया भी है. अगर किसी ने ऐसा किया तो कड़ी कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि सभी जिलों और उप जिला मुख्यालय में पुलिस नियंत्रण कक्ष स्थापित किए गए हैं.

/ मुकुंद

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now