Top News
Next Story
NewsPoint

श्वेता तिवारी ने अनोखे अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन

Send Push

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 4 अक्टूबर को दुबई में दोस्तों के साथ अपना 44वां जन्मदिन मनाया. 44 साल की उम्र में भी श्वेता बेहद हॉट और खूबसूरत दिखती हैं. हाल ही में उन्होंने दुबई में अपने बर्थडे की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कीं. जिस पर फैंस ने भी खूब प्यार और कमेंट्स बरसाए हैं. हालांकि, श्वेता तिवारी के दुबई में सेलिब्रेशन की तस्वीरों पर पलक तिवारी ने रिएक्ट किया है. जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है.

पलक तिवारी ने क्या कहा?

मां श्वेता तिवारी की बर्थडे फोटो देखने के बाद पलक तिवारी ने कहा कि उन्होंने मेरा स्टाइल कॉपी किया है. फोटो में श्वेता व्हाइट टॉप, डेनिम जैकेट और जींस में नजर आ रही हैं. श्वेता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह अपने दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं.

फैंस श्वेता तिवारी की खूबसूरती की तारीफ

श्वेता तिवारी के बर्थडे सेलिब्रेशन को देखने के बाद फैंस ने भी उनकी फोटो और वीडियो पर कमेंट्स की बौछार कर दी है. साथ ही फैंस ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं. 44 साल की उम्र में भी श्वेता 25 साल की लड़की जैसी दिखती हैं. ये देखकर फैंस भी हैरान हो गए हैं. फैंस भी उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं.कुछ फैंस का कहना है कि वह 44 साल की नहीं बल्कि आप 25 साल की हैं. उनके वीडियो पर ऐसे कमेंट्स किए जा रहे हैं. कुछ फैन्स का कहना है कि श्वेता की उम्र बढ़ने की बजाय कम हो रही है.

सोशल मीडिया पर लाखों प्रशंसक

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का भी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा फैन बेस है. श्वेता अपने फैंस के लिए हमेशा अलग-अलग लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. वह अपने हॉट और बोल्ड लुक से हमेशा फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. फिलहाल श्वेता तिवारी एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वह अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस को सीरियल से प्रसिद्धि मिली.

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now