Top News
Next Story
NewsPoint

बलरामपुर : पांच दिन से लापता मासूम का सिर कटा शव मिला, मचा हड़कंप

Send Push

बलरामपुर, 7 अक्टूबर . छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में दस वर्ष के बच्चे की सिर कटा लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. मामला बलंगी पुलिस चौकी क्षेत्र के तोरफा गांव का है. बच्चे की बॉडी मिलने के बाद बड़ी संख्या में घटनास्थल पर ग्रामीण जमा हो गए.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रजेश कुमार नामक दस वर्ष का बच्चा घर के पास खेलने के दौरान गुम हो गया था. परिजनों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन की लेकिन बच्चा नहीं मिला. जिसके बाद बीते 2 तारीख को परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसके बाद बलंगी पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया. गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस भी बच्चे की खोजबीन में लग गई. जिसके बाद ग्रामीणों को आज साेमवार की सुबह झाड़ी में गुमशुदा बच्चे की लाश िमिली. नदी के किनारे झाड़ी में शव मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. ग्रामीणों की माने तो, बच्चे की निर्माण हत्या की गई है.

इधर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम, डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम पहुंचकर जांच में जुट गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मार्ग कायम कर पंचनामा करवाने के बाद पीएम के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.

इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र पांडेय ने बताया कि, यह मामला बलंगी पुलिस चौकी क्षेत्र के तोरफा गांव का है. पुलिस सभी एंगल से जांच कर रहीं है. गला घसीटकर कटा हुआ लग रहा है. पोस्टमार्टम और एफएसएल रिपोर्ट आने बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

/ गायत्री प्रसाद धीवर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now