Top News
Next Story
NewsPoint

वाहन चोर गैंग का खुलासा, दो आरोपित दबोचे, 12 बाइकें बरामद

Send Push

हरिद्वार, 7 अक्टूबर . वाहन चोर गिरोह पर कड़ा प्रहार करते हुए सिडकुल पुलिस ने दो वाहन चोरी के आरोपितों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर 12 चोरी की बाइकें बरामद की हैं. आरोपितों के पकड़े जाने से वाहन चोरी के नाै मामलाें का खुलासा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, सिडकुल पुलिस ने चेकिंग के दौरान दुपहिया वाहन चोर गिरोह के दाे सदस्यों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया. आरोपितों से सख्ती से पूछताछ में पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की अन्य 11 बाइकें बरामद कीं. बरामद बाइकों में से सात बाइकें सिडकुल थाना क्षेत्र से व दाे रानीपुर थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी. अन्य बाइकों के संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है.

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह नशे की लत को पूरा करने के लिए वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. आराेपिताें ने अपने नाम आलीशान उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम सुंदरपुर थाना कोतवाली बिजनौर उत्तर प्रदेश हाल निवासी केयर ऑफ धर्मवीर सिंह रोशनाबाद, थाना सिडकुल, जनपद हरिद्वार व अंकित त्यागी उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम भीकनपुर थाना हजरत नगर गढी जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश हाल निवासी नंद कम्लेक्स रोशनाबाद थाना सिडकुल जनपद हरिद्वार बताए. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है.

/ डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now