Top News
Next Story
NewsPoint

उत्तरी कमान के सेना कमांडर ने कश्मीर संभाग में सैनिकों की परिचालन तत्परता और हाल की उपलब्धियों की समीक्षा की

Send Push

श्रीनगर, 04 अक्टूबर हि.स.. उत्तरी कमान के सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एमवी सुचिंद्र कुमार ने चिनार कोर कमांडर के साथ शुक्रवार को जम्मू और कश्मीर में सेना की राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) बटालियनों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कश्मीर संभाग में सैनिकों की परिचालन तत्परता और हाल की उपलब्धियों की समीक्षा की.

सैनिकों को संबोधित करते हुए सेना कमांडर ने हाल ही में आतंकवाद विरोधी अभियानों विशेष रूप से बारामुला और कुलगाम जिलों में उनकी सावधानीपूर्वक योजना और कार्य कुशलता के लिए सैनिकों की प्रशंसा की. इन अभियानों ने क्षेत्र में खतरों को बेअसर करने में महत्वपूर्ण सफलताएं दी हैं, जिससे सुरक्षा और स्थिरता में वृद्धि हुई है. लेफ्टिनेंट जनरल कुमार ने उभरती सुरक्षा चुनौतियों से निपटने में उनकी अटूट प्रतिबद्धता और व्यावसायिकता के लिए उनकी सराहना की. उन्होंने सभी रैंकों से लगातार खतरों का सामना करने के लिए उच्च स्तर की सतर्कता बनाए रखने का आग्रह किया.

यह दौरा सैनिकों का मनोबल बढ़ाने और यह सुनिश्चित करने के व्यापक प्रयास का हिस्सा था ताकि वह जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद विरोधी प्रयासों में सबसे आगे रहें. दोनों सेना कमांडरों ने निरंतर संचालन और मजबूत निगरानी तंत्र के माध्यम से क्षेत्र में शांति और सुरक्षा सुनिश्चित करने पर सेना के दृष्टिकोण की पुष्टि की.

/ बलवान सिंह

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now