Top News
Next Story
NewsPoint

Motorola ने लॉन्च किया ThinkPhone 25, ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट

Send Push

अग्रणी स्मार्टफोन निर्माताओं में से एक मोटोरोला ने थिंकफोन 25 पेश किया है. इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर Media टेक डाइमेंशन 7300 है. यह 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वर्जन में उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन का डिजाइन थिंकपैड स्टाइल में है.

6.36 इंच की स्क्रीन से लैस है. इसे कुछ अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी लॉन्च किया गया था. यह स्मार्टफोन मोटोरोला की यूरोपीय वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. हालांकि, कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. यह स्मार्टफोन कार्बन ब्लैक कलर में उपलब्ध है. रियर ट्रिपल कैमरा यूनिट 50MP Sony LYT-700C प्राइमरी कैमरे से लैस है.

थिंकफोन 25 स्पेसिफिकेशन

यह डुअल सिम (नैनो) स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित हैलो यूआई पर चलता है. 6.36-इंच फुल एचडी+ (1220 x 2670 पिक्सल) एलटीपीओ AMOLED डिस्प्ले, 120 हर्ट्ज तक की ताज़ा दर और 3000 निट्स की अधिकतम चमक के साथ. पीछे की दीवार अरैमिड फ़ाइबर कोटिंग से ढकी हुई है. स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से सुरक्षित है. प्रोसेसर के रूप में MediaTek Dimensity 7300 स्थापित है. स्मार्टफोन के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल Sony LYT-700C मुख्य कैमरा, 13-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा शामिल है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है.

स्मार्टफोन 4जी एलटीई, 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है. इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक कंपास, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एसएआर सेंसर है. सुरक्षा कारणों से, थिंकफोन में एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है. इसमें दो स्टीरियो स्पीकर हैं जो डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करते हैं. इस स्मार्टफोन की 4310mAh की बैटरी 68W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है. बैटरी एक बार चार्ज करने पर 34 घंटे तक चलती है. मोटोरोला ने घोषणा की कि स्मार्टफोन को पांच साल तक एंड्रॉइड ओएस अपडेट और सुरक्षा अपडेट प्राप्त होंगे. थिंकफोन 25 का माप 154.1 x 71.2 x 8.1 मिमी और वजन लगभग 171 ग्राम है. हाल के वर्षों में मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में कंपनी की बिक्री तेजी से बढ़ी है. फोल्डेबल स्मार्टफोन भी बढ़ती लोकप्रियता का आनंद ले रहे हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now