Top News
Next Story
NewsPoint

भंडारा और अमरावती जिले में दो वाहन नदी में गिरे, एक की मौत, दो लापता

Send Push

एसडीआरएफ की टीम कर रही है लापता बच्चों की तलाश

मुंबई, 27 सितंबर . भंडारा और अमरावती जिले में पिछले दस घंटों में दो वाहन अनियंत्रित होकर नदी में गिर गए. इन दोनों घटनाओं में एक की मौत हो गई और दो बच्चे लापता हैं. अन्य सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. एसडीआरएफ की टीम नदी में लापता दो बच्चों की तलाश कर रही है.

पुलिस के अनुसार भंडारा जिले के साकोली तहसील में खंबा-वाडेगांव रोड पर शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे भजन मंडली लेकर जा रहा टेम्पो पुल से सीधे नदी में जा गिरा. हादसे में टेम्पो सवार दो और पांच साल की दो बच्चियां नदी में बह गई. एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और 13 लोगों को सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया. नदी में बह गई दो बच्चियों की तलाश एसडीआरएफ की टीम कर रही है. साकोली के तहसीलदार नीलेश कदम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से टेम्पो को बाहर निकला.

दरियापुर से यात्रियों को लेकर रामगांव के रास्ते कोलंबी जा रहा एक रिक्शा, चालक के नियंत्रण खो देने से सीधे नदी तल में गिर गया. एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

गुरुवार रात दरियापुर से 15 यात्रियों को लेकर रामगांव के रास्ते कोलंबी जा रहा एक रिक्शा, चालक के नियंत्रण खो देने से सीधे नदी में गिर गया. इस घटना में सुखदेव इंगले (उम्र 70 वर्ष) की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए. घायलों को उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. खल्लार पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच कर रही है. ग्रामीणों का आरोप है कि मुख्य सड़क पर नदी पर बने पुल पर सुरक्षा दीवार नहीं है, इसी वजह से इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति हो सकती है. ग्रामीणों ने पुल पर संरक्षक दीवार बनाने की मांग की है.

यादव

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now