Top News
Next Story
NewsPoint

वाराणसी : शातिर बदमाश संदीप यादव को पुलिस टीम ने मुठभेड़ में दबोचा

Send Push

—सिगरेट न देने पर दुकानदार को गोली मारकर हत्या के बाद फरार चल रहा था

वाराणसी,02 अक्टूबर . सिगरेट न देने पर दुकानदार शारदा यादव की गोली मारकर हत्या करने वाले शातिर बदमाश संदीप यादव को पुलिस टीम ने बुधवार को मुठभेड़ में दबोच लिया. मुठभेड़ में घायल बदमाश को पुलिस टीम ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. गिरफ्तार बदमाश संदीप के खिलाफ चौबेपुर थाने सहित दूसरे जनपदों में भी गंभीर आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज है.

एडीसीपी वरुणा जोन/ क्राइम सरवणन टी ने पत्रकारों को बताया कि एसओजी प्रभारी मनीष कुमार मिश्र अपनी टीम के साथ भोर में एक शातिर बदमाश का पीछा कर रहे थे. इस सूचना के आधार पर एसीपी सारनाथ डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी ने चोलापुर थानाध्यक्ष ईश्वर दयाल दूबे और चौबेपुर थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा और उनकी टीम के साथ चोलापुर बेलारोड पर पहुंच कर घेराबंदी कर ली. इसी बीच बाइक से बेला रोड पहुंचे बदमाश ने पुलिस टीम से अपने को घिरा देखा तो फायरिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस की जबाबी कार्रवाही में बदमाश को गोली लगी तो वह गिर पड़ा. यह देख पुलिस टीम ने सावधानी बरतते हुए घायल बदमाश को पकड़ लिया. बदमाश की पहचान चौबेपुर उगापुर निवासी संदीप यादव के रूप में हुई.

मुठभेड़ में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी . घटना की जानकारी पाते ही पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच गए. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. संदीप यादव ने 12 सितम्बर की रात चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिरनाथीपुर गांव में सिगरेट न देने पर दुकानदार शारदा यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वारदात के बाद फरार संदीप और उसके साथी अनिल राजभर के तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही थी. बुधवार तड़के संदीप के लोकेशन की जानकारी एसओजी टीम को मिल गई तो टीम उसका पीछा करने लगी. चौबेपुर,चोलापुर और एसओजी टीम ने मिलकर बेला रोड पर घेर कर अपराधी को मुठभेड़ में दबोच लिया.

—————

/ श्रीधर त्रिपाठी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now