Top News
Next Story
NewsPoint

टोल राशि को लेकर विवाद, भाजपा नेताओं पर हमला, मामला दर्ज, पांच गिरफ्तार

Send Push

चित्तौड़गढ़, 2 अक्टूबर . जिले में निंबाहेड़ा फोरलेन स्थित टोल नाके पर मंगलवार रात टोल राशि को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान टोलकर्मियों ने कार सवार दो व्यक्तियों पर हमला कर दिया, जो भाजपा नेता बताए गए हैं. इनके चोट लगी है. मामले की जानकारी मिली तो रात को सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची है. सदर थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं मौका स्थिति देखते हुए टोल नाके पर दो थानों के अलावा पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त जाता तैनात किया है. पुलिस उप अधीक्षक चित्तौड़गढ़ तेज कुमार पाठक (पदोन्नत एएसपी) भी मौके पर ही कैंप किए हुए हैं.

सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ शहर के सदर थाना इलाके में निंबाहेड़ा फोरलेन पर टोल नाका स्थित है. इस टोल नाके पर मंगलवार रात को टाल राशि को लेकर विवाद हुआ. निंबाहेड़ा उपखंड क्षेत्र में रहने वाले एवं भाजपा भाजपा नेता गब्बर अहीर तथा अशोक जाट टोल नाके से गुजर रहे थे. टोल नाके पर गुजरने के दौरान टोलकर्मियों से विवाद हो गया. इस पर टोलकर्मियों ने कार में सवार गब्बर अहीर व अशोक जाट के साथ मारपीट कर दी. इसमें अशोक जाट के हाथ के तथा गब्बर अहीर के पीठ पर चोट लगी. मामले की जानकारी मिली तो चित्तौड़गढ़ सदर थाने से थाना प्रभारी गजेंद्रसिंह, एएसआई सुरेंद्रसिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे. रात को करीब 3 बजे तक विवाद की स्थिति बनी रही. सदर थाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराया. इस संबंध में गब्बर अहीर की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने टोलकर्मी करौली जिले के हिंडौन सिटी निवासी शिवराम गुर्जर, दौसा जिले के सलेमपुर निवासी रमेश गुर्जर, गंगापुर सिटी के नांदोली निवासी जितेंद्रसिंह गुर्जर व राम हरि गुर्जर तथा हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी विकास बलाई को गिरफ्तार किया. इधर, मामले को देखते हुए पुलिस की टीम आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टोल नाके पर पहुंची थी. इस दौरान अतिरिक्त पुलिस जाप्ता भी तैनात किया गया था. टोल नाके पर किसी प्रकार का हंगामा नहीं हो, इसके लिए पुलिस ने पुलिस तरह से सतर्कता बरत रही है. मौके पर पुलिस उप अधीक्षक चित्तौड़गढ़ तेज कुमार पाठक, सदर थानाधिकारी गजेंद्र सिंह, शंभूपुरा थानाधिकारी ठाकराराम सहित पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त जाप्ता तैनात किया गया. पुलिस पूरे मामले पर नजर रखे हुवे है.

गौरतलब है कि इस टोल नाके का संचालन चेतक टोलवेज के अंडर में है जो, पूर्व सहकारिता मंत्री तथा पूर्व विधायक निंबाहेड़ा उदयलाल आंजना से संबंधित फर्म है. वहीं जिनके साथ मारपीट हुवे उसमें गब्बर अहीर भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री और अशोक जाट निंबाहेड़ा मंडल में पदाधिकारी हैं.

—————

/ अखिल

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now