Top News
Next Story
NewsPoint

जींद : सीएम सैनी बोले : राहुल गांधी पर्यटक की तरह हरियाणा में घूमने आए हैं, चले जाएंगे

Send Push

जींद, 30 सितंबर . सीएम नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता प्रचार की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है. आज से राहुल गांधी हरियाणा में आए हैं लेकिन वो टूरिस्ट की तरह आए हैं और तीन दिन घूमकर चले जाएंगे. हमने हरियाणा में इतना विकास किया है कि घूमने की भी अच्छी जगह है. सीएम ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को कहा कि उनके 56 दिन का कार्यकाल हुड्डा के 10 साल पर भारी पड़ा है.

सीएम नायब सिंह सैनी सोमवार को सैनी रामलीला ग्राउंड में भाजपा उम्मीदवार डा. कृष्ण मिड्ढा के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि हुड्डा साहब अभी तो ये मात्र ट्रेलर है. असली पिक्चर तो आठ अक्टूबर के बाद शुरू होगी. राहुल बाबा आज हरियाणा में आए हैं. कांग्रेस के बड़े नेता यहां प्रचार की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं. उनका हौंसला गिर चुका है. वह राहुल गांधी को बताना चाहते हैं कि यहां टूरिस्ट के लिए अच्छी जगह हैं. अगर राहुल बाबा आ ही गए हैं तो कुछ सवालों के जवाब भी देंए जो उन्होंने हुड्डा और कांग्रेस से चार माह पहले पूछे थे. वह पूछना चाहते हैं कि राहुल आखिर क्यों दलितों का आरक्षण खत्म करने के लिए अमेरिका में बैठ कर वकालत करते हैं.

हुड्डा कहते हैं कि यह तो मात्र घोषणाओं वाला सीएम है लेकिन वह बता देना चाहते हैं कि जो घोषणाएं उन्होंने की हैं, वह पत्थर पर लकीर हैं. उन्होंने 56 दिनों में 126 मजबूत फैसले लिए हैं. ये 56 दिन भूपेंद्र हुड्डा के 10 साल के शासनकाल पर भारी पड़ रहे हैं. इससे कांग्रेस का पेट खराब हो रहा है. आठ अक्टूबर के बाद प्रदेश की बहनों को 2100 रुपये प्रतिमाह देने का काम उनकी सरकार करेगी. तीज पर जो 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने का संकल्प लिया थाए वह एक अगस्त से लागू कर दिया था. एक लाख 80 हजार रुपये से कम वार्षिक आय वाले परिवार को छत पर दो किलोवाट तक का सोलर पैनल लगाया जाएगा. जिसके बाद बिजली बिल जीरो हो जाएगा. हर जिले में ओलिंपिक नर्सरी खोली जाएगी. 10 जिलों में आइएमटी खोली जाएगी तो वहीं सरकारी अस्पताल में डायलिसिस की मुफ्त सुविधा मिलेगी. सीएम सैनी ने कहा कि अग्निवीर योजना को लेकर कांग्रेस दुष्प्रचार कर रही है लेकिन वह बता देना चाहते हैं कि किसी भी अग्निवीर को फ्री नही रहने दिया जाएगाए आते ही उन्हें नौकरी मिलेगी.

—————

/ विजेंद्र मराठा

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now