Top News
Next Story
NewsPoint

शिक्षक परिवार हत्याकांड: पोस्टमार्टम में के मृतकों के शरीर से निकाली गई सात गोलियां

Send Push

अमेठी, 04 अक्टूबर .शिवरतनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहने वाले शिक्षक, उनकी पत्नी और दो बेटियों की हत्या के मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है. वही, शुक्रवार को हुए पोस्टमार्टम में मृतकों के शरीर से सात गोलियां निकाली गई हैं.

डॉक्टर विवेक चौधरी और डॉक्टर अभय गोयल ने वीडियोग्राफी के साथ शव का पोस्टमार्टम किया. उन लोगों ने बताया कि शिक्षक सुनील कुमार के शरीर से तीन, उनकी पत्नी पूनम भारती के शरीर से दो गोली और दोनों बेटियों के शरीर से एक-एक गोलियां निकाली गई.

पोस्टमार्टम के उपरांत कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के मध्य चारों मृतकों की लाश को शव वाहन के द्वारा मृतकों के पैतृक आवास जनपद रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सुदामा नगर भेजा गया. पोस्टमार्टम में मृतक सुनील कुमार के पिता रामगोपाल के अलावा अन्य परिवार के लोग मौजूद थे.

पुलिस क्षेत्राधिकारी अखिलेश कुमार ने बताया कि सभी शव के पोस्टमार्टम हो गए है. परिवार की ओर से जो तहरीर दी जाएगी उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

वहीं, भीम आर्मी चीफ नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद ने अमेठी और रायबरेली पुलिस प्रशासन को पोस्ट करते हुए अल्टीमेटम दे दिया है. उन्होंने लिखा है कि 48 घंटे में यदि आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होती है तो जिलाधिकारी कार्यालय पर धरने में बैठूंगा. अमेठी की घटना ये बताती है कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज नहीं बल्कि जंगल राज है.

उन्होंने कहा कि डेढ़ महीने पहले हुई छेड़खानी के बाद जान से मारने की धमकी पर पुलिस कार्रवाई करती तो आज ये घटना नहीं देखने को मिलती.

—————

/ लोकेश

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now