Top News
Next Story
NewsPoint

मिल्कीपुर उपचुनाव जीतने के लिए सपा नेताओं ने अयोध्या में डाला डेरा

Send Push

– अखिलेश यादव से अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद ने नेताओं संग मुलाकात कर उपचुनाव तैयारी की ली जानकारी

लखनऊ, 08 अक्टूबर . समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मंगलवार अयोध्या-फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद ने अपने साथियों के साथ भेंट की और सभी ने मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में जीत का भरोसा दिलाया.

मिल्कीपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी जीत के लिए जयहिन्द समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदलाल निषाद, सपा प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल, पूर्व प्रत्याशी उतरौला हसीब खान तथा पूर्व प्रत्याशी विश्वनाथगंज प्रतापगढ़ संजय पाण्डेय सहयोग करेंगे. क्षेत्र में डेरा डालकर घर-घर गांव-गांव समाजवादी पार्टी की नीतियों और अखिलेश यादव की सरकार की उपलब्धियों से जनता को अवगत कराएंगे.

मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के जीत की रणनीति पर चर्चा के दौरान अवधेश प्रसाद ने कहा कि जी-जान से जुटकर बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूती देने में हम सब लगे हैं. भाजपा की तमाम साजिशों और झूठे दावों के बारे में लोगों को अभी से सतर्क किया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में जीते विधायकों की रिक्त 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. इस विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी भाजपा का सफाया करने की रणनीति पर काम कर रहा है. इसको देखते हुए पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार अयोध्या की मिल्कीपुर, करहल समेत सभी सीटों पर पूरा फोकस जमाए हुए हैं. वह उपचुनाव को दृष्टिगत रखते हुए पार्टी नेताओं से लगातार सम्पर्क कर चुनावी रणनीति तैयार कर रहे हैं.

—————

/ मोहित वर्मा

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now