Top News
Next Story
NewsPoint

मुफ्त बिजली मिले तो पीएम मोदी के लिए प्रचार करने को तैयार: अरविंद केजरीवाल

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने चुनौती दी है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले मुफ्त बिजली की घोषणा करते हैं तो वह उनके लिए प्रचार करने के लिए तैयार हैं. कल जनता की अदालत कार्यक्रम में जुटे लोगों से केजरीवाल ने कहा, बीजेपी की डबल इंजन सरकार को देशभर के राज्यों में हार का सामना करना पड़ा है. इसलिए, उनके लिए हरियाणा और जम्मू-कश्मीर छोड़ने का समय आ गया है।’ भाजपा की डबल इंजन सरकार का मॉडल केवल दोनों पक्षों को लूटने और दोनों पक्षों को भ्रष्ट करने का काम करता है। मैं सीधे तौर पर पीएम मोदी को चुनौती देता हूं.

ट्विन इंजन सरकार गिरा दी गई: अगर आप फरवरी तक दिल्ली विधानसभा चुनाव होने पर अपने शासन वाले 22 राज्यों में मुफ्त बिजली की घोषणा करते हैं तो मैं भाजपा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए प्रचार करने के लिए तैयार हूं। क्या वे ऐसा करने के लिए तैयार हैं? हरियाणा में डबल इंजन सरकार के पतन का समय आ गया है। इसी तरह जम्मू-कश्मीर में भी बीजेपी का प्रभाव खत्म हो जाएगा.

गरीब विरोधी सरकार: बीजेपी हमेशा से गरीब विरोधी सरकार रही है. इसका प्रमाण बस मार्शलों और डाटा एंट्री ऑपरेटरों को हटाया जाना है। इसी तरह दिल्ली में होम गार्ड का वेतन रोके जाने से भी भाजपा का असली चेहरा सामने आया है। उपराज्यपाल के नियंत्रण वाली दिल्ली सरकार में कोई लोकतंत्र नहीं है. इस तरह बोले केजरीवाल.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now