Top News
Next Story
NewsPoint

पीडीपी का समर्थन हम अपने दिल की गहराई से स्वीकार करेंगे : फारूक अब्दुल्ला

Send Push

श्रीनगर, 07 अक्टूबर . जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने सोमवार को कहा कि वह पीडीपी का समर्थन अपने दिल की गहराई से स्वीकार करेंगे.

अब्दुल्ला ने कहा कि यह जम्मू-कश्मीर को पिछले दस सालों में हुई गड़बड़ी से बाहर निकालने के लिए महत्वपूर्ण है. विधानसभा के लिए पांच सदस्यों को नामित करने के प्रशासन के कदम पर टिप्पणी करते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि केवल निर्वाचित सरकार को ही ऐसा करने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि नई सरकार के सामने बहुत बड़ी चुनौतियां हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इसे समझना चाहिए और चुनौतियों का सामना करने के लिए सरकार की कोशिशों में उसका साथ देना चाहिए. उन्होंने कहा कि कश्मीर एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है. उन्होंने कहा कि यह दो दुश्मनों की सीमा पर है. जम्मू-कश्मीर का कल्याण पूरे देश का कल्याण है. वोटों की गिनती के दौरान खरीद-फरोख्त की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर फारूक ने कहा कि जो लोग इसमें शामिल होना चाहते हैं, उन्हें शामिल होने दें.

इस दौरान डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने विश्व शक्तियों से पश्चिम एशिया और यूक्रेन में चल रहे युद्धों को रोकने का भी आग्रह किया. उन्होंने कहा कि अगर वे चाहते हैं कि यह ग्रह जीवित रहे तो उन्हें इन युद्धों को समाप्त कर देना चाहिए.

————————————————————-

/ सुमन लता

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now