Top News
Next Story
NewsPoint

कुछ ही घंटों में आ जाएंगे चुनाव परिणाम, जम्मू-कश्मीर में भाजपा बना रही सरकार : आशीष सूद

Send Push

जम्मू, 7 अक्टूबर . जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद एग्जिट पोल भी सामने आ गए हैं. आधा दर्जन से ज्यादा एग्जिट पोल में भाजपा बहुमत के आंकड़े से पीछे है. वहीं, एग्जिट पोल में नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन आगे है. लेकिन, भाजपा को भरोसा है कि सरकार उनकी बन रही है.

भाजपा जम्मू-कश्मीर के सह-प्रभारी आशीष सूद ने सोमवार को से बात की. उन्होंने कहा, अब एग्जिट पोल के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि, कुछ ही घंटों में नतीजे आ जाएंगे और सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. जम्मू-कश्मीर में भाजपा की सरकार बन रही है. भाजपा द्वारा गठित सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में हम अपने घोषणापत्र के प्रमुख वादों को लागू होते देखेंगे. यह जम्मू-कश्मीर के विकास और हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए एक ऐतिहासिक क्षण होगा, जो एक जनप्रतिनिधि के रूप में सेवा करने की इच्छा रखता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पीएम के तौर पर तीसरा कार्यकाल चल रहा है. इस संबंध में आशीष सूद ने कहा, पीएम ने 23 साल के दौरान सीएम और पीएम पद की जिम्मेदारी संभाली. 23 वर्ष के सार्वजनिक जीवन में एक भी दाग नहीं है.

आशीष सूद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, आज हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समर्पित सेवा के 23 वर्ष पूरे होने का जश्न मना रहे हैं. 7 अक्टूबर 2001 को उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, इसके साथ ही पहले गुजरात और फिर पूरे देश के लिए परिवर्तन की एक उल्लेखनीय यात्रा की शुरुआत हुई. दो दशकों से भी अधिक समय से प्रधानमंत्री मोदी ने “राष्ट्र प्रथम” की भावना को अपनाया है, बिना एक भी छुट्टी लिए अथक परिश्रम किया है. मां भारती और 140 करोड़ भारतीयों के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ उनका नेतृत्व परिवर्तनकारी रहा है. मुख्यमंत्री के रूप में उन्होंने ऐसी पहल की, जो जनभागीदारी के माध्यम से जनांदोलनों में बदल गई. प्रधानमंत्री के रूप में उनके ये प्रयास देश के हर कोने तक पहुंचे हैं, इससे अभूतपूर्व पैमाने पर विकास का युग शुरू हुआ.

डीकेएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now