Top News
Next Story
NewsPoint

पुलिस ने चोरी के ग्यारह मोटरसाइकिल के साथ दो शराब धंधेबाजों को दबोचा

Send Push

नवादा , 07 अक्टूबर . जिले में रजौली थाना क्षेत्र के मोहकामा गांव से सोमवार को थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने शराब के धंधे में उपयोग किये जाने वाले चोरी के ग्यारह मोटरसाइकिल एवं 200 लीटर महुआ शराब को जब्त किया है. साथ ही दो शराब धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया.

शराब धंधेबाज शराब परिवहन में अक्सर चोरी के मोटरसाइकिल का उपयोग कर रहे हैं.वहीं पुलिस भी शराब धंधेबाजों एवं मोटरसाइकिल चोरी करने वाले लोगों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई करने में जुटी हुई है.एसडीपीओ गुलशन कुमार ने बताया कि शराब निर्माण, परिवहन,भंडारण,बिक्री एवं सेवन के विरुद्ध पुलिस बलों के सहयोग से लगातार अभियान चलाया जा रहा है .थानाध्यक्ष को फरका बुजुर्ग पंचायत के मोहकामा गांव में शराब व्यवसाय करने में उपयोग किये जाने वाले दर्जन चोरी के मोटरसाइकिल की गुप्त सूचना मिली.सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया.गठित टीम में थानाध्यक्ष के अलावे एसआई दशरथ चौधरी,पीएसआई रौशन कुमार के अलावे सशस्त्र बल मौजूद थे.

छापेमारी टीम द्वारा मोहकामा गांव के विभिन्न घरों एवं आसपास के क्षेत्रों से चोरी के कुल नौ मोटरसाइकिल को जब्त किया गया.वहीं छापेमारी टीम द्वारा कार्रवाई कर लौटने के क्रम में दो मोटरसाइकिलों पर शराब लादकर आ रहे दो शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया एवं उनके पास से 100-100 लीटर देशी महुआ शराब बरामद किया गया.गिरफ्तार लोगों की पहचान परमेश्वर बिगहा गांव निवासी वासुदेव राजवंशी के पुत्र नीतीश कुमार एवं राजेन्द्र राजवंशी के पुत्र सुधीर कुमार के रूप में हुई है.एसडीपीओ ने कहा कि जब्त चोरी के मोटरसाइकिल एवं शराब के अलावे गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.वहीं गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज देने की बात कही गई.

—————

/ संजय कुमार सुमन

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now