Top News
Next Story
NewsPoint

मीरा-भायंदर के विकास के लिए सरकार प्रयत्नशील सीएम शिंदे

Send Push

मुंबई, 30 सितंबर ( हि. स.) .मुझे खुशी है कि आज मीरा भाईंदर नगर निगम द्वारा विभिन्न विकास कार्यों का शुभारंभ किया जा रहा है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज यहां कहा कि सरकार मीरा-भायंदर शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए विभिन्न विकास परियोजनाएं लागू कर रही है.

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भायंदर पूर्व के हिंदू हृदय सम्राट छत्रपति शिवाजी महाराज की घुड़सवारी वाली प्रतिमा का घोड़बंदर में अनावरण किया. बालासाहेब ठाकरे आर्ट गैलरी का शुभारंभ, घोड़बंदर किले का संरक्षण और संरक्षण, वास्तुकार डॉ. अप्पासाहेब धर्माधिकारी सभागार भवन का उद्घाटन, भाईंदर नवघर में झील में संगीतमय फव्वारे का उद्घाटन, काशी गांव जरीमारी झील में संगीतमय फव्वारा का शुभारंभ, भूमि-पूजन समारोह और शुभारंभ मुख्यमंत्री द्वारा शासकीय निधि से स्वीकृत किये गये विभिन्न कार्य वह उस समय बात कर रहे थे..इस अवसर पर ठाणे के

सांसद नरेश म्हस्के, विधायक प्रताप सरनाईक, विधायक गीता जैन, रवींद्र फाटक, 145 मीरा-भायंदर विधानसभा प्रमुख विक्रम प्रताप सिंह, मीरा-भायंदर नगर निगम आयुक्त और प्रशासक संजय काटकर, मीरा-भायंदर पुलिस आयुक्त मधुकर पांडे, अतिरिक्त आयुक्त डॉ. संभाजी मंच पर पानपट्टे, अतिरिक्त आयुक्त अनिकेत मनोरकर, सिटी इंजीनियर दीपक खाम्बित, उपायुक्त कल्पिता पिंपले, उपायुक्त सचिन बांगड़, उपायुक्त प्रसाद शिंगटे, उपायुक्त संजय डोंडे और बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित थे..

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने भाषण में विधायक प्रताप सरनाईक की खास तौर पर तारीफ की, उन्होंने कहा कि प्रताप सरनाईक के विचार से मीरा भायंदर में विभिन्न गतिविधियों को क्रियान्वित किया जा रहा है और उन्हें पूरा किया जा रहा है. मीरा-भायंदर में जन-प्रतिनिधि सभी संस्कृतियों को बचाकर सभी धर्मावलंबियों को साथ लेकर चल रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि मीरा भाईंदर मुंबई और ठाणे के बीच में स्थित है. इसी के अनुरूप यहां विभिन्न विकास कार्य पूरे किये गये हैं.

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने यह भी निर्देश दिये कि पत्रकारों के आवासों का मामला जल्द सुलझाया जाये. मुख्यमंत्री ने चोरी गए आभूषणों को संबंधित व्यक्तियों से बरामद करने के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन को भी बधाई दी .

—————

/ रवीन्द्र शर्मा

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now