Top News
Next Story
NewsPoint

मल्लिका शेरावत का चौंकाने वाला खुलासा

Send Push

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत जल्द ही फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. कुछ दिन पहले मल्लिका शेरावत ने अपने साथ हुई एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया था. उन्होंने कहा है कि आधी रात को उनकी फिल्म के एक्टर ने उनके बेडरूम का दरवाजा खटखटाया. हालांकि, मल्लिका शेरावत ने एक्टर का नाम नहीं बताया.

इस समय एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मल्लिका कहती हैं, मैं आपको एक उदाहरण बता रही हूं. मैं दुबई में एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थी. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी. वहीं ये एक सुपरहिट फिल्म थी. जिसमें मैंने कॉमेडी रोल प्ले किया था. मल्लिका शेरावत ने बताया कि रात 12 बजे उस फिल्म का एक्टर मेरे बेडरूम का दरवाजा खटखटा रहा था. वह इतनी ज़ोर से दरवाज़ा पीट रहा था कि मुझे लगा कि यह टूटने वाला है. क्योंकि वो मेरे बेडरूम में आना चाहता था. मैंने कहा नहीं, ऐसा नहीं होगा. उसके बाद अभिनेता ने कभी मेरे साथ काम नहीं किया. हालांकि, मल्लिका ने किसी का नाम नहीं लिया.

मल्लिका शेरावत जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आएंगी. दो साल बाद यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है. यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. ट्रेलर देखने के बाद लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी और मल्लिका शेरावत नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी उत्सुक हैं.

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now