Top News
Next Story
NewsPoint

पेसिफिक प्रबन्ध संकाय में फ्रेशर पार्टी का धमाल

Send Push

पेसिफिक विश्वविद्यालय के प्रबन्धन संकाय में एम.बी.ए. प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के स्वागत में शानदार फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया. इस आयोजन का शुभारंभ फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट के डीन, प्रोफेसर दिपिन माथुर और अन्य फैकल्टी सदस्यों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन से हुआ. वरिष्ठ विद्यार्थियों ने नवागंतुक छात्रों का तिलक लगाकर और गर्मजोशी से स्वागत किया.

फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट के डीन प्रो. दिपिन माथुर ने अपने संबोधन में कहा कि आज के चुनौतीपूर्ण और प्रतिस्पर्धात्मक वातावरण में सफल होने के लिए छात्रों को संवाद कौशल, त्वरित निर्णय लेने की क्षमता, और मल्टीटास्किंग में कुशल होना चाहिए. उन्होंने छात्रों को अपने कौशल को निखारने के लिए प्रेरित किया.

मनोरंजक प्रस्तुतियाँ और प्रतियोगिताएँ

इस फ्रेशर पार्टी में कुल 150 सीनियर और जूनियर विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया और सभी ने शानदार नृत्य और गायन की प्रस्तुतियों से कार्यक्रम को मनोरंजक बना दिया. लेकिन कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मिस्टर और मिस फ्रेशर प्रतियोगिता थी.

इस प्रतियोगिता में 50 छात्रों ने हिस्सा लिया, जिनमें से मिस्टर फ्रेशर का खिताब आफताब हुसैन ने जीता और मिस फ्रेशर का खिताब अशनिका शर्मा के नाम रहा.

निर्णायक मंडल और समन्वयक की भूमिका

इस प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में डॉ. पुष्पकान्त शाकद्वीपी, डॉ. नरेन्द्र सिंह चावड़ा, डॉ. पल्लवी मेहता, डॉ. खुश्बु अग्रवाल, डॉ. जया शर्मा, विवेक शर्मा और डॉ. गौरव जोशी शामिल थे. कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए डॉ. अली यावर रेहा ने समन्वयक की भूमिका निभाई और पूरे आयोजन को शानदार ढंग से संपन्न किया.

यह फ्रेशर पार्टी सभी नए विद्यार्थियों के लिए एक यादगार अवसर साबित हुई, जहां उन्होंने न केवल मनोरंजन किया, बल्कि सीनियर्स और शिक्षकों से प्रेरणा और मार्गदर्शन भी प्राप्त किया.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now