Top News
Next Story
NewsPoint

चाकू से जानलेवा हमला करने वाला शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

Send Push

उदयपुर: थाना अम्बामाता क्षेत्र में चाकू से हमला करने वाले शातिर अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना 6 अक्टूबर 2024 की है, जब प्रार्थीया श्रीमती पिंटू देवी ने अपने पति पुष्कर शर्मा पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुष्कर शर्मा, जो पेशे से हलवाई हैं, उस दिन बेदला में खाना बनाने का काम खत्म कर अपने सहकर्मियों को उनके घर छोड़ने निकले थे.

रिपोर्ट के अनुसार, जब पुष्कर शर्मा अपने सहकर्मी वेणीराम को उसके घर छोड़कर वापस लौट रहे थे, तो रास्ते में उन्हें उनके दोस्त दिनेश और नारायण मिल गए. तीनों आपस में बातचीत कर रहे थे कि तभी एक अज्ञात व्यक्ति अचानक वहां पहुंचा और बिना किसी चेतावनी के पुष्कर शर्मा पर मुक्के से हमला कर दिया. इसके बाद उसने पीठ पर चाकू घोंप दिया. जैसे ही पुष्कर ने बचाव करने की कोशिश की, उनके हाथ पर भी चाकू लग गया. हमलावर के भागने से पहले नारायण और दिनेश ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

घटना की रिपोर्ट के बाद, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

जिला पुलिस अधीक्षक श्री योगेश गोयल के निर्देशन में, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री उमेश ओझा और वृताधिकारी श्री कैलाश बोरीवाल के सुपरविजन में थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई की. तकनीकी और सूचना के आधार पर, हिम्मत पिता किशन निवासी कर्मचारी कॉलोनी, रामपुरा, को गिरफ्तार किया गया.

पूछताछ में अभियुक्त हिम्मत ने स्वीकार किया कि उसने गलती से पुष्कर शर्मा पर हमला किया था. उसने बताया कि उसका असली विवाद किसी और व्यक्ति से था, जिसकी शक्ल पुष्कर से मिलती-जुलती थी, इसलिए उसने भ्रम में आकर चाकू से वार कर दिया.

गौरतलब है कि हिम्मत के खिलाफ पहले से ही थाना अम्बामाता में मारपीट और हत्या के प्रयास के तीन मामले दर्ज हैं. फिलहाल, मामले में आगे की जांच जारी है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now