Top News
Next Story
NewsPoint

मेरी जान को खतरा है : साध्वी प्राची

Send Push

हरिद्वार, 6 अक्टूबर . हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने कहा कि मेरी जान को खतरा है, मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है. हत्या की साजिश का खुलासा करते हुए साध्वी प्राची ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है.

प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता में साध्वी प्राची ने बताया कि उनके वैदिक निकेतन आश्रम में एक महिला आई, जिसने अपना नाम सोनिया बताया और दो छोटे बच्चों के साथ खुद को असहाय बताकर आश्रम में शरण मांगी. महिला को असहाय जानकर शिष्टाचारवश उसे अपने आश्रम में शरण दी, लेकिन कुछ दिन पहले मुझे उस पर उस वक्त शक हुआ जब एक मुस्लिम एक बच्चे के साथ उससे मिलने मेरे आश्रम में आया. उन्होंने इस मामले की पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने महिला से आश्रम खाली कराने को कहा, जिसके बाद से महिला एक-दो दिन कर रोज समय मांग रही थी. 15 दिन बीत जाने के बाद भी उसने कमरा खाली नहीं किया. उसने पास-पड़ोस में मेरे खिलाफ प्रचार करना शुरू कर दिया. मैंने फिर पुलिस को सूचना दी और उसके सामान की तलाशी के लिए आग्रह किया.

पुलिस की तलाशी में उसके पास से अलग अलग नामों के कई आधार कार्ड मिले, जिनमें उसका नाम सोनिया चौधरी, सोनिया बानो, प्रज्ञा शर्मा आदि नामों से आधार कार्ड बने हुए थे. उसकी तलाशी में मुस्लिम ग्रंथ, एक हथियार और दो मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है.

इस पूरे प्रकरण को देखते हुए यह स्पष्ट है कि मेरे खिलाफ कोई बड़ी साजिश हो रही है, जिसका समय रहते पता चल गया. मुझे मेरी जान का खतरा बना हुआ है. उन्होंने पुलिस से अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए पूरे प्रकरण की जांच की मांग की है.

/ डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now