Top News
Next Story
NewsPoint

लखनऊ — सीतापुर रोड पर गोदाम में लगी भीषण आग

Send Push

लखनऊ, 09 अक्टूबर . लखनऊ शहर में बुधवार को सीतापुर रोड के किनारे शेरवानी नगर में टीवी फ्रीज के गोदाम में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गयी. आग की घटना के बाद मौके पर पहुंचें फायर सर्विस के कर्मचारियों ने लपटों से जूझते हुए कार्य आरम्भ किया. करीब तीन घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं उठते धुंए को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जुटी रही.

मुख्य फायर सर्विस आफिसर मंगेश कुमार ने बताया कि सीतापुर रोड स्थित टीवी फ्रीज गोदाम में अचानक से आग भड़क उठी. आग लगने की सूचना पर फायर सर्विस की चार वाहनों को मौके पर लगाया गया. बीकेटी फायर सर्विस क्षेत्र में लगी आग की सूचना मिलते ही कर्मचारियों ने स्थिति को सामान्य करने का प्रयास किया. घटना के बाद आग की लपटों पर काबू पा लिया गया है. कुछ कोने में धीमी आग को बुझाया जा रहा है.

वहीं अपर पुलिस आयुक्त बृजनारायण सिंह ने घटना के संबंध में कहा कि इलेक्ट्रानिक गोदाम में आग लगने की जांच करायी जा रही है. गोदाम के मालिक मोहित भार्गव हैं. आग लगने के बाद मड़ियांव थाना के पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा सम्भाल लिया. वहां आग देखने के लिए रुके वाहनों को हटाते हुए यातायात व्यवस्था बनाये रखा गया. अभी भी पुलिस टीम मौके पर तैनात है.

—————

/ श.चन्द्र

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now