Top News
Next Story
NewsPoint

मप्र: महिलाओं- बच्चियों के साथ यौन शोषण की घटनाओं के विरोध में कॉग्रेस ने किया कलेक्टर कार्यालय का घेराव

Send Push

भोपाल, 26 सितंबर . भोपाल जिला कॉग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग द्वारा विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में गुरुवार काे बड़ी संख्या में कॉग्रेस कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा. इसके पश्चात ईदगाह मल्टी में 5 वर्षीय नन्ही बालिका को मार कर पानी की टंकी में फैंकने की घटना पर थाना शाहजहांनाबाद का घेराव कर संबंधित अधिकारियों से अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ कर मामलों को फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाने की मांग की, ताकि पीड़ितों को शीघ्र न्याय मिल सके.

इस अवसर पर विधायक आरिफ मसूद ने आराेप लगाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री जिनके पास गृह विभाग भी है वह मध्यप्रदेश में महिलाआंे एवं नाबालिग बच्चियों के साथ लगातार हो रहे यौन शोषण, बलात्कार, अपहरण की घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रहे हैं. राजधानी जैसी जगह में महिलाएं- बच्चियॉ सुरक्षित नहीं हैं. अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है. लगातार अपराध की घटनाएं बड़ रही हैं.

विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि भोपाल में पिछले दस दिनाें में इस तरह के कई अपराधिक मामले लगातार सामने आए है. इसके लिए सरकार कड़े कदम उठाए तथा जिन मामलों में आरोपी फरार हैं उनको तत्काल गिरफ्तार कर सभी मामलों को फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जाए ताकि पीड़ितों को शीघ्र न्याय मिल सके.

इस अवसर पर कॉग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष मेवालाल कनर्जी, पार्षद वसीम उद्दीन पप्पू, अनीता कनर्जी, लईका रफीक कुरैशी, नसीम गफूर सहित बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थीं.

—————

/ नेहा पांडे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now