Top News
Next Story
NewsPoint

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Send Push

नवादा, 30 सितम्बर . जिले में सिरदला थाना क्षेत्र के रजौली गया एस एच 70 ,उत्कर्ष बैंक के समीप सोमवार को खड़ी पिकअप वैन में मोटर साइकिल सवार के धक्का मार देने के कारण मोटरसाइकिल पर सवार चार युवक घायल हो गए थे.

सूचना पर तुरंत पहुंची सिरदला पुलिस ने चारो युवकों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिरदला ले गए.जहां उपचार के बाद दो को नवादा रेफर कर दिया गया . वहीं सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति की मौत नवादा जाने के क्रम में रास्ते में हो गई. मृतक की पहचान बबनी नगमा गांव के राहुल कुमार के रूप में हुई है.

इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार रजौली- गया मुख्य मार्ग के सिरदला फूल बगान चौक पर शव रख आवागमन बाधित कर जाम कर दिया . प्रशासन से मुआवजे की मांग करने लगे.जिसके बाद सिरदला प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपेश कुमार पहुंचे.प्रशासन के समझाने-बुझाने के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ.

ग्रामीण समाज सेवी अनिल यादव ने बताया कि घर का एक कमाऊ वक्ति था. जो भरा पूरा परिवार को छोड़ कर चला गया .मृतक महेश्वर मांझी का पुत्र राहुल कुमार व एक और घायल जिसका इलाज चल रहा है सुरेंद्र मांझी का पुत्र विक्की कुमार है. कारू मांझी के पुत्र अनिल मांझी व झारखंड के धनबाद निवासी रामेश्वर मांझी का पुत्र अखिलेश कुमार मामूली घायल है . घटना के बाद पूरे गांव में शोक देखा जा रहा है.

—————

/ संजय कुमार सुमन

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now