Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा की जनता ने नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यक्रम का समर्थन किया : फड़णवीस

Send Push

मुंबई, 08 अक्टूबर . महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को कहा कि हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जताकर झूठे प्रचारकों को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा जैसे नतीजे महाराष्ट्र में भी आयेंगे. हरियाणा में जीत को लेकर आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में विजय समारोह आयोजित किया गया.

इस मौके पर फडणवीस ने पत्रकारों से कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष के झूठे प्रचार का खामियाजा भारतीय जनता पार्टी को भुगतना पड़ा था. पार्टी ने इस तरह के झूठे प्रचार का जवाब देने का फैसला किया था. लोकसभा चुनाव के बाद पहली परीक्षा हरियाणा, जम्मू-कश्मीर में हुई. इस परीक्षा में मतदाताओं ने विपक्ष के झूठे प्रचार को साफ तौर पर खारिज कर दिया और नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यक्रम का समर्थन किया. हरियाणा में अग्निवीर योजना के खिलाफ प्रचार किया गया. समाज के विभिन्न वर्गों को बांटने की साजिशें रची गईं लेकिन मतदाताओं ने इस झूठे अभियान को खारिज कर दिया.

देवेंद्र फडणवीस ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें पहली सलामी हरियाणा की जनता ने दी है और दूसरी सलामी महाराष्ट्र में दी जाएगी. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भारत और लोकतंत्र की जीत हुई है, यहां की जनता ने उन लोगों को जवाब दे दिया है जो कहते थे कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद खून-खराबा होगा. कश्मीर के लोगों ने पाकिस्तान को तमाचा मारा है, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह प्रचारित कर रहा है कि भारत में कश्मीर के लोगों के साथ अन्याय हो रहा है. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले, डॉ. भागवत कराड, भाई गिरकर, प्रदेश महासचिव विक्रांत पाटिल, मुंबई भाजपा महासचिव संजय उपाध्याय आदि उपस्थित थे.

——————————————–

यादव

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now