Top News
Next Story
NewsPoint

राजस्थान पुलिस ने जीती 51वीं अखिल भारतीय ग्रीष्मकालीन फुटबॉल प्रतियोगिता

Send Push

मंडी, 30 सितंबर . मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में खेली गई 51 वीं अखिल भारतीय ग्रीष्मकालीन फुटबॉल प्रतियोगिता का खिताब राजस्थान पुलिस ने हासिल किया. रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में राजस्थान की टीम ने फुटबाल क्लब मंडी को 3-1 गोल से हराया. मैच बेहद रोमांचक रहा और मंडी की टीम ने भी जोरदार मुकाबला खेला. राजस्थान पुलिस की के इमरान ने खेल के 5वें मिंट में ही गोल करके स्कोर 1 गोल से बढ़त हासिल कर ली. मैच का दूसरा गोल राजस्थान पुलिस की ओर से खेल के 33 वें मिंट में दूसरा गोल करके अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया मगर कुछ ही देर बाद खेल के 36 वें मिंट में फुटबाल क्लब के राहुल ने गोल दाग कर इस अंतर को कम करके 2-1 कर दिया. मध्यांतर तक यही स्कोर बना रहा.

खेल के अंतिम क्षणों में 87 वें मिंट में राजस्थान पुलिस के युवराज ने गोल करके अपनी टीम को 3-1 से अजेय बढ़त दिला दी जो अंत तक कायम रही. फुटबाल क्लब मंडी के गोलकीपर राहत बाधवा ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए राजस्थान पुलिस के कई आक्रमण असफल करके गोल बचाए.

पुलिस अधीक्षक मंडी साक्षी वर्मा ने विजेता उपविजेता टीमों को ट्राफी, मेडल व पुरस्कार वितरित किए. उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय भी प्राप्त किया. आयोजकों ने पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा को स्मृति चिह्न प्रदान किए.

उन्होंने इस मौके पर आयोजकों की सराहना करते हुए कहा कि पिछले 51 सालों से यह आयोजन हो रहा है जिसमें पूरे देश से टीमें आकर खेलती हैं. यह हिमाचल प्रदेश व मंडी के लिए गौरव की बात है.

—————

/ मुरारी शर्मा

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now