Top News
Next Story
NewsPoint

डाॅ. श्रीकृष्ण सिंह की जयंती समारोह में हजारो लोग होगे शामिल : सत्याशरण यादव

Send Push

-21 अक्टूबर को सांसद डाॅ. अखिलेश प्रसाद सिंह की अगुवाई में पटना में मनेगी जयंती

पूर्वी चंपारण,07 अक्टूबर .बिहार केशरी डाॅ. श्रीकृष्ण सिंह की जयंती समारोह 21 अकटूबर को पटना में आयोजित होगी. प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह राज्यसभा सदस्य एवं बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डाॅ. अखिलेश प्रसाद सिंह की अगुवाई में जयंती समारोह का आयोजन किया जायेगा. इसकी सफलता को लेकर समूचे राज्य सहित मोतिहारी में भी तैयारी जोर-शोर से की जाने लगी है.

इसी संदर्भ में सोमवार को चरखा पार्क के समीप बेलबनवा स्थित ललन राय के आवास पर एक पत्रकार सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें राजद के वरीय नेता व अधिवक्ता सत्याशरण यादव ने कहा कि जयंती समारोह में जिले से भारी संख्या में लोग पटना पहुंचकर दलितो व वंचितो के रहनुमा श्रीबाबू के जयंती समारोह को सफल बनाने में अपनी भूमिका का निर्वहन करेगे. उल्लेखनीय है,कि आगामी 21 अक्टूबर को आयोजित होने वाले श्रीबाबू का जयंती समारोह इस वर्ष और भव्यता के साथ मनाया जायेगा.जिसको लेकर इस जिले से हजारो-हजार लोग पटना पहुंचेगे.

यादव ने कहा कि जयंती समारोह में सभी जाति, वर्ग एवं धर्म के लोगों की बड़ी संख्या में भागीदारी होगी. वहीं पूर्व मुखिया राकेश मिश्रा ने कहा कि डाॅ. श्रीकृष्ण बाबू गरीब, किसान एवं नौजवानो के नेता थे, वे नये बिहार के निर्माण के लिए जाना जाते है.आजादी के बाद नये बिहार के निर्माण में उनकी भूमिका स्वर्णाक्षरो में लिखा गया है. जाहिर है कि उनकी जयंती पर समाज के सभी लोगो के लिए प्रेरणादायक सिद्ध होगी. इस अवसर पर विजय कुमार रंजन उर्फ मुन्नाजी, रविन्द्र कुशवाहा, नीरज शर्मा इमाम हुसैन, हरि किशोर सिंह, रविरंजन नेता,सुरेश मिश्र, नवीन कुमार, राजेश सिंह सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे.

/ आनंद कुमार

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now