Top News
Next Story
NewsPoint

Mahira Sharma Viral Video: अवॉर्ड शो में हुआ बड़ा हादसा, बिग बॉस 13 की एक्ट्रेस गिरी

Send Push

Mahira Sharma Viral Video: ‘बिग बॉस सीजन 13’ फेम माहिरा शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक अवॉर्ड फंक्शन में जब स्टेज पर पहुंची तो अचानक उनता बैलेंस बिगड़ता है और वो वहीं पर गिर गईं। इस दौरान स्टेज पर मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़ा और फिर अवॉर्ड दिया। वहीं, अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इंटरनेट यूजर्स भी उन्हें खरीखोटी सुना रहे हैं।

माहिरा ने पहना था हैवी गाउन

बता दें कि अवॉर्ड फंक्शन में माहिरा ने व्हाइट कलर का एक हैवी गाउन पहना था, जिस कारण उन्हें सीढ़ी चढ़ने में दिक्कत हुई। हालांकि, इस ड्रेस में वह एक प्रिंसेस की तरह काफी खूबसूरत लग रही थीं। अवॉर्ड फंक्शन के बीच जब वह स्टेज पर पहुंची तो थोड़ी डगमगा गईं। माहिरा का बैलेंस बिगड़ता देख अपारशक्ति खुराना पीछे से उन्हें संभालने आते हैं, लेकिन तब तक माहिरा गिर जाती हैं। इस दौरान माहिरा अपना कॉन्फिडेंस नहीं गिरने देतीं और मजाक करते हुए कहती हैं कि लगता है आज गिरने का अवॉर्ड मुझे मिलना चाहिए। इस पर होस्ट भी कहते हैं, जहां तक की जेनिफर लॉरेंस भी ऑस्कर इवेंट में गिर गई थीं तो कोई दिक्कत नहीं है।

अपारशक्ति खुराना की तारीफ कर रहे यूजर्स 

इंटरनेट यूजर्स माहिरा को खरीखोटी सुनाने के साथ अपारशक्ति खुराना की तारीफ भी कर रहे हैं। इस हादसे के बाद अपारशक्ति खुराना का एक वीडियो सामने आया जिसमें वो कहते नजर आए कि उनका पैर मुड़ गया था, जिस कारण ये हादसा हुआ है। उम्मीद है कि उन्हें चोट न आई हो। पैर में मोच की शिकायत न हो। बता दें कि पिछले दिनों माहिरा शर्मा अपने काम के बजाए पारस छाबड़ा से ब्रेकअप के कारण सुर्खियों में रही हैं। दोनों ने अपना 4-5 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया। लिव-इन में साथ रहने के बावजूद इनके बीच कुछ जमा नहीं, जिस कारण ये अलग हो गए। हालांकि पैप्स इन्हें अलग-अलग जगहों पर स्पॉट करते रहते हैं। अब एक्ट्रेस एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं।


खूब खरीखोटी सुना रहे ट्रोलर्स

इस क्लिप को देखने के बाद लोगों ने भी ताने मारने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘जब चला नहीं जाता तो इस तरह से कपड़े क्यों पहनते हैं।’ एक ने कहा, ‘हील नहीं सम्भाल पा रही तो पहनी क्यों?’ एक ने कहा, ‘ऐसे कपड़े पहनती क्यों?’ एक ने कहा, ‘अपारशक्ति खुराना वाकई एक सज्जन इंसान हैं।’

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now