Top News
Next Story
NewsPoint

मिर्जापुर 2 की एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर बवाल! पति ने दबवाए पैर, वायरल हुआ वीडियो

Send Push

Poonam Rajput Video: मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर पार्ट 2 में पूनम राजपूत को देखा गया था और उनका अंदाज भी काफी ज्यादा पसंद किया गया था। सीरीज में भले ही उनका रोल काफी छोटा था लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अपनी भूमिका से हर किसी को दीवाना बना दिया। सोशल मीडिया पर भी पूनम को काफी एक्टिव देखा जाता है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पूनम राजपूत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है और इसमें वह अपने हस्बैंड के साथ नजर आ रही है। हालांकि वीडियो में दोनों में से किसी का भी चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। वीडियो में उनके पति को उनके पैर दबाते हुए देखा जा रहा है।

पूनम राजपूत इस वीडियो को शेयर करते हुए एक बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखती हैं। उन्होंने लिखा कि "हर एक आदमी बुरा नहीं होता है। कुछ के साथ घर जैसा, सुरक्षित महसूस होता है। इसीलिए आपको बस उन्हीं लोगों की जरूरत होती है जो आपकी परवाह करते हैं।" अब एक्ट्रेस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अगर हम पूनम राजपूत की बात करें तो आपको बता दें कि वह हिमाचल प्रदेश के पालमपुर की रहने वाली है। उनको हिंदी और पंजाबी फिल्मों में भी देखा जा चुका है। मिर्जापुर 2 से पहले उन्होंने वेब सीरीज डांस बार में भी काम किया। साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म बेगम जान से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मारी। साथ ही टीवी शो सीआईडी और चंद्रकांता में भी उन्हें देखा जा चुका है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now