Back
Next Story
NewsPoint

Rajasthan Politics: डिप्टी सीएम बैरवा के बेटे का आखिर कटा चालान, जान ले कितने की रसीद भरी आरटीओ ने

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के के बेटे की कुछ दिनों पहले एक रील वायरल हुई थी जिसमें वो एक खुली जीप चला रहे हैं और बेल्ट भी नहीं लगा रखा है। इतना ही नहीं पीछे से पुलिस की गाड़ी भी उन्हे एस्कॉर्ट कर रही थी। ऐसे में विवादों में आने के बाद अब डिप्टी सीएम के बेटे पर एक्शन हो गया हैं। डिप्टी सीएम के बेटे पर ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने बिना सीट बेल्ट लगाए गाड़ी चलाने, गाड़ी में बिना मंजूरी के बदलाव करने और हाथ में मोबाइल लेकर गाड़ी चलाने के लिए जुर्माना लगाया है।

image

डिप्टी सीएम ने किया था बचाव
मीडिया रिपोटर्स की माने तो करीब एक हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर डिप्टी सीएम प्रेमचंद्र बैरवा के बेटे का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें डिप्टी सीएम के बेटे को दोस्तों के साथ गाड़ी चलाते और रील बनाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम बैरवा ने सफाई देते हुए अपने बेटे का बचाव भी किया था। उन्होंने कहा था कि उनके बेटे का कोई दोष नहीं है और न ही उसने नियमों का उल्लंघन किया है। उन्होंने यह भी कहा था कि उनके बेटे को पैसे वाले लोग अपनी गाड़ी में बैठाते हैं और उसे अच्छी गाड़ी देखने का मौका मिला है।

image

अब कटा हैं चालान
मीडिया रिपाटर्स की माने तो ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने डिप्टी सीएम के दावों को खारिज करते हुए उनके नाबालिग बेटे पर 28 सितंबर को चालान काट दिया था। उनके बेटे पर तीन अलग-अलग धाराओं के तहत कुल 7 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है। जानकारी के अनुसार पहला जुर्माना 5 हजार रुपये का है, दूसरा जुर्माना 1 हजार रुपये का है और तीसरा जुर्माना भी 1 हजार रुपये का।

pc- aaj tak, news tak,bhaskar

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now